Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : ननकीराम कंवर ने CM को निलंबित IPS मुकेश गुप्ता के...

छत्तीसगढ़ : ननकीराम कंवर ने CM को निलंबित IPS मुकेश गुप्ता के खिलाफ सौंपी शिकायतों की फेहरिस्त

44
0

छत्तीसगढ़ में निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता के खिलाफ दस्तावेजों की फेहरिस्त बीजेपी विधायक और पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सौंप दी है. बता दें कि ननकीराम द्वारा सौंपे गए प्रमुख दस्तावेजों में मुकेश गुप्ता की स्टेनो (shorthand) रेखा नायर के परिजनों के नाम से जमीन खरीद-ब्रिकी के दस्तावेज और महिला पुलिस अधिकारी को जान से मारने की धमकी देने वाली दस्तावेज प्रमुख रूप से शामिल है.

आपको बता दें कि पूर्व गृह मंत्री ननकीराम ने करीब 100 करोड़ रुपए के लेनदेन समेत कई शिकायतों के दस्तावेज मुख्यमंत्री को सौंपकर निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही ननकीराम ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा की भी मांग की है. खास बातचीत में बीजेपी विधायक ननकीराम कंवर ने कहा कि आईपीएस मुकेश गुप्ता ने सभी काम नियमों के विरुद्ध जाकर किया है.

ननकीराम कंवर ने निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता निजी जीवन के बारे में भी कटाक्ष करते हुए कहा कि उसने पहली शादी रखते हुए दूसरी शादी की, जो हिंदू मैरिज एक्ट के खिलाफ है. बहरहाल, ऐसी कई शिकायतें उनके खिलाफ सामने आईं हैं. इसके अलावा और भी कई गैरकानूनी मामलों में उनके नाम शामिल हैं. वहीं उन्होंने मुकेश गुप्ता को आपराधिक प्रवृत्ति का बताते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here