Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह बोले- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की...

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह बोले- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की गैर-लोकतांत्रिक सरकार

54
0

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा के तेवर को धारदार बनाते हुए छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर गैर-लोकतांत्रिक होने का आरोप लगाया। राजधानी रायपुर में शनिवार को भाजपा की विजय संकल्प मोटरसाइकल रैली को रवाना करने के बाद एकात्म परिसर में उन्होंने यह बात कही। कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए रमन सिंह ने कहा कि 60 दिनों की सरकार गैर-लोकतांत्रिक तरीके काम कर रही है। राज्य सरकार द्वारा हिन्दू संगठनों को जानबूझकर निशाना बनाने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की नाकामी का यह उदाहरण है कि कौन-कौन से संगठन किसके-किसके समर्थन के काम कर रहे हैं। हिन्दू संगठनों पर उनकी निगाह है। धर्मांतरण करने वालों पर निगाह नहीं है। राष्ट्र को तोड़ने वालों की सूची इनके पास नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री ने सर्जीकल स्ट्राइक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि मोदी ने देश की 130 करोड़ जनता का मान रखा।

हमारे देश की सेनाओं ने अपने जवानों के बलिदान का बदला पाकिस्तान के अंदर घुसकर लिया। इस वक्त पूरा भारत एक साथ खड़ा है। भारत की लड़ाई सिर्फ और सिर्फ आतंकवाद से है, न कि किसी देश से। वहीं लोकसभा चुनावों को लकेर भाजपा के प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में छत्तीसगढ़ में भाजपा अच्छा प्रदर्शन करेगी और केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी।

दिवंगत महेंद्र कर्मा के पुत्र आशीष कर्मा को डिप्टी कलेक्टर बनाये जाने पर उन्होंने खुशी जताई। उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि उनको डिप्टी कलक्टर बनाया गया है। महेंद्र कर्मा ने शहादत दी है तो इसका लाभ उनके बच्चों को मिलना ही चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here