Home छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री बघेल बोले- लक्ष्य BJP ने तय किया है, पर उसे हासिल...

मुख्यमंत्री बघेल बोले- लक्ष्य BJP ने तय किया है, पर उसे हासिल कांग्रेस करेगी

72
0

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जुट गई हैं. इसी क्रम में आगामी चुनावों को देखते हुए कांग्रेस भेवन में शनिवार को चुनाव अभियान समिति की पहली बैठक हुई. बैठक में चुनावी प्रचार-प्रसार को लेकर रणनीति तैयार की गई, जिसमें घर-घर प्रचार, एक पन्ने का पॉम्पलेट वितरण और सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार आदि प्रमुख रूप से शामिल है.

बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा समेत तमाम आला नेता उपस्थित थे. गौरतलब है कि कांग्रेस में लोकसभा चुनावों को लेकर मंथन का दौर चल रहा है. मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि चुनाव अभियान समिति की पहली बैठक संपन्न हो गई है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव सामने है, जिसकी तैयारी शुरू कर दी गई है.

वहीं भूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि लक्ष्य वो तय करते हैं, लेकिन हासिल हम करते हैं. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 में मिशन 65 की बात बीजेपी ने कही थी, लेकिन 68 सीटें हमने जीतीं. वहीं अब फिर से रमन सिंह ने 11 लोकसभा सीट जीतने का लक्ष्य रखा है, लेकिन उसे हासिल कांग्रेस करेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here