Home समाचार रिहायशी इलाकों में गोले बरसा रही पाक सेना, तीन नागरिकों की मौत

रिहायशी इलाकों में गोले बरसा रही पाक सेना, तीन नागरिकों की मौत

55
0

जम्मू। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भले ही अमन के दावे करें, लेकिन उनकी सेना नियंत्रण रेखा पर लगातार माहौल बिगाड़ने में जुटी है। गुरुवार रातभर भारी गोलाबारी करने के बाद शुक्रवार को भी पाकिस्तान ने रिहायशी इलाकों में मोर्टार के साथ-साथ 105 एमएम तोप के गोले दागे। शुक्रवार रात 3 बजे तक पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग की गई।

राजौरी-पुंछ में पिछले 24 घंटों के दौरान करीब 35 और उरी में पांच घरों समेत 40 घरों को गोलाबारी से नुकसान पहुंचा है। पुंछ में पाक गोलाबारी की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। दो अन्य घायल हो गए।पाक सेना ने पुंछ जिले के सलोत्री में गोलाबारी की जिसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।

अधिकारियों के मुताबिक 24 वर्षीय रुबाना कौसर, उसके बेटे पांच वर्षीय फैजान और नौ माह की बेटी शबनम की मौत हो गई जबकि रुबाना का पति मोहम्मद यूनिस घायल हो गया। इससे पूर्व दिन में पुंछ के मानकोट इलाके में पाकिस्तानी गोलाबारी में महिला नसीम अख्तर घायल हो गई थी।

सूत्रों की मानें तो भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में कृष्णा घाटी सेक्टर के ठीक सामने पाक सेना के ब्रिगेड मुख्यालय को काफी नुकसान पहुंचाया है। इसके साथ सीमा पार कई लोग भी घायल हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here