Home खेल टीम इंडिया के स्वागत के लिए मरीन ड्राइव पर उमड़ा जनसैलाब, वानखेड़े...

टीम इंडिया के स्वागत के लिए मरीन ड्राइव पर उमड़ा जनसैलाब, वानखेड़े स्टेडियम तक क्रिकेट फैंस की भारी भीड़,विजय जुलूस में आंशिक विलंब

8
0

मुंबई. भारत की टी20 विश्व चैंपियन टीम के देरी से यहां पहुंचने के कारण मरीन ड्राइव पर विजय जुलूस सही समय पर शुरू नहीं हो पाया. अधिकारियों ने जो कार्यक्रम पहले साझा किया था उसके अनुसार विश्व चैंपियन टीम का विजय जुलूस शाम पांच बजे नेशनल सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स (एनसीपीए) से शुरू होकर शाम सात बजे वानखेड़े स्टेडियम में समाप्त होना था. लेकिन टीम देर से यहां पहुंची जिसके कारण विजय जुलूस निर्धारित समय पर शुरू नहीं हो पाया.

टी-20 क्रिकेट टीम के विजय जुलूस के कारण यात्री मरीन ड्राइव जाने से बचें

भारतीय टी20 क्रिकेट टीम के विश्व विजेता बनकर लौटने पर बृहस्पतिवार शाम को दक्षिण मुंबई में विजय जुलूस निकाला जा रहा है और इसलिए यात्रियों को मरीन ड्राइव की ओर जाने से बचने की सलाह दी गई है. यातायात पुलिस ने एक परामर्श में यह अपील की. टी20 टीम के सदस्य नरीमन प्वाइंट स्थित नेशनल सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट (एनसीपीए) से वानखेड़े स्टेडियम तक खुली बस में विजय जुलूस में हिस्सा लेने जा रहे हैं जो दो घंटे तक चल सकता है.

पुलिस ने अपने ‘एक्स’ हैंडल के माध्यम से अपील की, ”वानखेड़े स्टेडियम के आसपास प्रशंसकों की भारी भीड़ के कारण, लोगों से अनुरोध है कि वे मरीन ड्राइव की ओर जाने से बचें.” अपराह्न तीन बजे से ही मरीन ड्राइव पर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी और कुछ स्थानों पर पुलिस को भीड़ को नियंत्रित करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) सत्यनारायण ने दिन में मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.