Home मध्यप्रदेश ओ मोदी जी, एमपी से 29 की 29 सीट जीते हैं, हमरे...

ओ मोदी जी, एमपी से 29 की 29 सीट जीते हैं, हमरे ईहन की रोड ते बनवाई देई… इंस्टा वाली ‘भाभी’ ने पीएम से लगाई गुहार

29
0

सीधी – लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश से भाजपा 29 में से 29 सीटें जीती है। यह एमपी में भाजपा की ऐतिहासिक जीत है। भाजपा की एमपी से प्रचंड जीत के बाद केंद्र की सरकार से लोगों की उम्मीदें बढ़ गई है। सीधी जिले के एक गांव तक पहुंचने के लिए सड़क की स्थिति बहुत खराब है। बरसात के दिनों में बसें पलट जाती है। ऐसे में सीधी की एक इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर ने वीडियो बनाया है। वीडियो बनाकर सड़क की हालत दिखाई है। साथ ही पीएम मोदी से लोकल भाषा में अपील की है कि हमरे ईहन की रोड बनवाई देई मोदी जी।

रोड बनवाई देई मोदी जी

वो मोदी, हमरे ईहन की रोड बनवाई देई…हम बताई थी कि एमपी से सांसद के 29 के 29 सीट जीते हैं। हमनी 29 सीट जीता देली। तब अपना हमरे ईहन की रोड तो बनवा दी। यही अपील करते हुए इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर लीला साहू ने वीडियो बनाया है। वह अपने गांव की सड़क की हालत दिखाती है। साथ ही कहती है कि वर्षों से यही हाल है। इसे लेकर हमलोग सांसद, विधायक और कलेक्टर से मिल चुके हैं लेकिन सड़क की स्थिति नहीं सुधरी है।

कबाड़ है सड़क

दरअसल, यह वीडियो सीधी जिले के खड्डी खुर्द ग्राम पंचायत का है। खड्डी खुर्द गांव से सेंधवा गांव तक के लिए जो पहुंच मार्ग है, वह जर्जर और कच्ची है। बारिश के दिनों में इस मार्ग पर कीचड़ फैल जाता है। इसे लेकर तत्कालीन सांसद रीति पाठक ने 2022 में सीधी कलेक्टर को एक पत्र भी लिखा था कि सड़क बनवा दीजिए लेकिन आज तक कुछ नहीं हुआ है। इस सड़क से कई गांव जुड़े हुए हैं। बारिश के दिनों में जान जोखिम में डालकर सफर करते हैं।

लीला साहू ने पीएम मोदी से की अपील

सड़क की स्थिति में सुधार नहीं होने के बाद इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर लीला साहू ने वीडियो डालकर पीएम मोदी से अपील की है। वह वीडियो में दिखाती है कि यह कबाड़ है। हमरा यहां के लोग कलेक्टर, विधायक और सांसद से मिलकर आए हैं लेकिन सड़क ठीक हुआ है। लेकिन कोई नहीं सुनत ह। हम सुनाई देवत ही और दिखाई देवत ही, ईहन के लोगों में चलत तक में परेशानी हो। लीला साहू वीडियो बनाते हुए दिखाती है कि देख लोई, देख लोई सड़क की हाल। इसके बाद वह अपने गांव का नाम बताती है। लीला साहू कहती है कि जंगल हई त का हई, रोड तो बनवाई देई। हम सभी लोग कह रहे हैं कि मोदी जी तक ई बात पहुंचके के चाही।

इंस्टाग्राम पर मशहूर है लीला साहू

लीला साहू इंस्टाग्राम पर काफी मशहूर हैं। उसे लोग प्यार से इंस्टा वाली भाभी भी कहते हैं। लीला साहू खुड्डी खुर्द में रहती हैं। यहां उनका ससुराल है। सोशल मीडिया पर वह रील बनाती है। यूट्यूब पर भी लीला साहू के मिलियन में फॉलोअर्स हैं। अब सड़क बनाने के लिए पीएम मोदी से अपील करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।nbt