Home देश हाथरस हादसे का असर – धीरेंद्र शास्त्री ने भक्तों से की अपील;...

हाथरस हादसे का असर – धीरेंद्र शास्त्री ने भक्तों से की अपील; कहा- चार जुलाई को मेरे जन्मदिन पर…

21
0

हाथरस में सत्संग में भगदड़ में अबतक 116 से ज्यादा श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है। हादसे के बाद स्वंयभू बाबा नारायण साकार विश्व हरि (भोले बाबा) फरार है। इसी बीच बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अपने श्रद्धालुओं से अपील की है। बता दें कि कल यानी चार जुलाई को धीरेंद्र शास्त्री का जन्मदिन है। उन्होंने अपने भक्तों के लिए वीडियो संदेश जारी किया है।

टीकमगढ़ – यूपी के हाथरस जिले में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। नारायण साकार विश्व हरि (भोले बाबा) के सत्संग में मची भगदड़ के कारण कम से कम 116 लोगों की मौत हो गई। हाथरस हादसे का असर बागेश्वर धाम पर देखने को मिल रहा है। हादसे से सबक लेते हुए पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने भक्तों से अपील की है।

भक्तों से धीरेंद्र शास्त्री की अपील

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अपने भक्तों से चार जुलाई को बागेश्‍वर धाम ने आने की अपील की है। उन्होंने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो को बागेश्वर धाम के एक्स अकाउंट पर शेयर किया गया है।

धीरेंद्र शास्त्री ने क्या कहा?

धीरेंद्र शास्त्री ने अपने भक्तों के लिए संदेश जारी किया है। उन्होंने अपने जन्‍मदिन पर श्रद्धालुओं से बागेश्‍वर धाम नहीं आने की अपील की है। उन्होंने कहा कि श्रद्धालु अपने-अपने घर पर ही जन्‍मदिन के दिन हनुमान चालीसा का पाठ, पौधारोपण जैसे आयोजन करें। बतादें कि चार जुलाई को धीरेंद्र शास्त्री का जन्मदिन है।

116 से अधिक श्रद्धालुओं की मौत

गौरतलब है कि हाथरस में अबतक 116 से अधिक श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है। इसके अलावा बड़ी संख्या में लोग घायल भी हुए हैं। सत्संग में हाथरस से सटे जिलों के अलावा राजस्थान, मध्य प्रदेश और उत्तराखंड से भी लोग आए थे।