Home विदेश महिला अधिकारी ने वर्दी को किया शर्मसार, कैदी संग संबंध बनाती पकड़ी...

महिला अधिकारी ने वर्दी को किया शर्मसार, कैदी संग संबंध बनाती पकड़ी गई ऑफिसर, जानें कैसे हुआ खुलासा

63
0

Woman Prison Officer Video: एक महिला अधिकारी को जेल के अंदर कैदी के साथ संबंध बनाना बेहद भारी पड़ गया है। महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि सार्वजनिक कार्यालय में ऐसी घटना के लिए उसे कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा और महिला अधिकारी को उक्सब्रिज मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना साउथ वेस्ट लंदन की जेल एचएमपी वैंड्सवर्थ में हुई। इसका वीडियो भी वायरल हो गया है, जिसमें महिला अधिकारी कैदी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 30 साल की महिला का नाम लिंडा डी सूसा अब्रू है और वह पश्चिमी लंदन के फुलहम की रहने वाली है। आरोप है कि एक महिला अधिकारी ने जेल में एक कैदी के साथ सेक्स किया और इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

जेल के अंदर शूट किया गया वीडियो

मेट्रोपोलिटन पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को सेक्स वीडियो सामने आने के बाद जांच शुरू कर दी गई है। यह वीडियो जेल के अंदर ही शूट किया गया है, जिसमें महिला अधिकारी पूरी वर्दी में आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है। स्कॉटलैंड यार्ड के प्रवक्ता ने कहा कि जेल स्टाफ द्वारा ऐसी हरकतें बर्दाश्त नहीं की जा सकतीं। उन्होंने बताया कि वीडियो में दिख रही महिला अधिकारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है।

जेल में कई तरह की खामियां

हाल ही में इस जेल के निरीक्षण के दौरान कई खामियां भी सामने आईं। यह जेल कम कैदियों के लिए बनाई गई थी, लेकिन वर्तमान में यहां 163 प्रतिशत अधिक कैदी बंद हैं। इस जेल में स्टाफ की तैनाती भी बहुत कम है, जिसके कारण यहां अक्सर हिंसक घटनाएं होती रहती हैं।