Home देश ‘बधाई हो! बिहार में डबल इंजन सरकार की ताकत से महज 𝟗...

‘बधाई हो! बिहार में डबल इंजन सरकार की ताकत से महज 𝟗 दिन में मात्र 𝟓 पुल ही गिरे’, पुलों के गिरने की घटना पर तेजस्वी का तंज

14
0
बिहार में लगातार पुल ढहने की घटना पर राष्ट्रीय जनता दल के दिग्गज नेता तेजस्वी यादव ने राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर तीखा तंज करते हुए कहा, बधाई हो! बिहार में डबल इंजन सरकार की डबल ताकत से महज 𝟗 दिन में मात्र 𝟓 पुल ही गिरे हैं.

पटना – बिहार में पिछले 9 दिनों में 5 पुल ढह गए हैं, शुक्रवार को बिहार के मधुबनी क्षेत्र में एक निर्माणाधीन पुल ढह गया था, जो राज्य में पुल ढहने की पांचवीं घटना थी जो कि मधुबनी जिले में हुई. पुल ढहने की घटना मधुबनी जिले के भेजा थाने के मधेपुर ब्लॉक में हुई. जहां 75 मीटर लंबा निर्माणाधीन पुल गिर गया. पिछले 9 दिन में राज्य में लगातार 5 पुल ढह जाने के बाद राष्ट्रीय जनता दल के दिग्गज नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की सरकार पर तीखा तंज किया.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर किया हमला

बिहार में लगातार पुल ढहने की घटना पर तीखा तंज करते हुए तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा, बधाई हो! बिहार में डबल इंजन सरकार की डबल ताकत से महज 𝟗 दिन में मात्र 𝟓 पुल ही गिरे हैं. पीएम मोदी से लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रहनुमाई और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में 𝟔 दलों वाली डबल इंजनधारी 𝐍𝐃𝐀 सरकार ने बिहारवासियों को 𝟗 दिन में 𝟓 पुल गिरने पर शुभकामनाएं दी है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की सरकार पर हमला करते हुए बिहार में ढह रहे पुलों पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार से इस्तीफा देने की मांग की उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता इस्तीफ़ा दें.

कब-कब पुल ढहा

बिहार में शुक्रवार को मधुबनी में निर्माणाधीन पुल ढह गया. पुल ढहने की कड़ी में यह पांचवी घटना थी इससे पहले गुरुवार को किशनगंज जिले में एक पुल ढह गया था. यह पुल साल 2011 में बनाया गया था. बिहार के अररिया जिले के सिकटी में 182 मीटर लंबे पुल का एक बड़ा हिस्सा पिछले मंगलवार को ढह गया. बिहार के सीवान जिले में कम से कम 30 साल पुराना पुल ढह गया. पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी के घोड़ासहन ब्लॉक में एक निर्माणाधीन छोटा पुल ढह गया.