Home छत्तीसगढ़ मंत्रिमंडल विस्‍तार पर छत्तीसगढ़ सीएम साय का बड़ा बयान, कही यह बात

मंत्रिमंडल विस्‍तार पर छत्तीसगढ़ सीएम साय का बड़ा बयान, कही यह बात

34
0

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज दिल्ली दौरे से लौट आए हैं, सीएम साय दिल्ली से रायपुर लौट आये है। जिसके बाद उन्होंने मंत्रिमंडल गठन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

रायपुर – छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज दिल्ली दौरे से लौट आए हैं, सीएम साय दिल्ली से रायपुर लौट आये है। जिसके बाद उन्होंने मंत्रिमंडल गठन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, नए और पुराने चेहरे को मिलाकर मंत्रिमंडल का विस्तार होगा।

विष्णुदेव साय ने कही यह बात:

बता दें कि, छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सरकार के मंत्रिमंडल के 10 सदस्यों के नाम को लेकर सस्‍पेंस बना हुआ है। इसी बीच मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मंत्रिमंडल विस्‍तार को बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है, कुछ चर्चाएं हुई हैं बहुत जल्द मंत्रिमंडल का गठन होगा। नए और पुराने दोनों चेहरे को मंत्रिमंडल में जगह मिलेगी।

सीएम विष्णुदेव साय ने धान खरीदी को लेकर कहा, “किसानों को चिंता करने की जरूरत नहीं, मोदी की गारंटी है। जितने में खरीदने की बात हुई है, उसी दाम पर किसानों से धान खरीदा जाएगा।”

जानकारी के लिए बता दें कि, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जानकारी दी है कि, बीते दिन रविवार 17 दिसंबर की शाम दिल्ली में उन्होंने बीजेपी आलाकमान से मुलाकात की। बता दें, छत्तीसगढ़ के सीएम, डिप्टी सीएम ने दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह,भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन, डॉ. मनसुख मांडविया, क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल व अन्य के साथ बैठक में मंत्रिमंडल को लेकर मंथन किया। जल्द ही नाम सार्वजनिक किए जा सकते हैं। बता दें, प्रदेश की 90 सदस्यीय विधानसभा में मुख्यमंत्री समेत 13 मंत्री ही हो सकते हैं।