Home देश कैंसर से पत्नी की मौत के कुछ ही मिनट बाद असम के...

कैंसर से पत्नी की मौत के कुछ ही मिनट बाद असम के गृह सचिव शिलादित्य चेतिया ने भी कर ली आत्महत्या

36
0
डीजीपी सिंह ने कहा कि अधिकारी की दुखद मौत से पूरा असम पुलिस परिवार गहरे शोक में है। उन्होंने कहा कि घटनाओं के एक दुर्भाग्यपूर्ण मोड़ में, शिलादित्य चेतिया आईपीएस 2009 आरआर, सचिव गृह और असम की राजनीतिक सरकार ने आज शाम अपनी जान ले ली, उपस्थित चिकित्सक द्वारा उनकी पत्नी की मृत्यु की घोषणा करने के कुछ मिनट बाद, जो लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं।

असंम  – असम सरकार में गृह और राजनीतिक विभाग के सचिव के रूप में कार्यरत भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के वरिष्ठ अधिकारी शिलादित्य चेतिया की मंगलवार को कथित तौर पर आत्महत्या से मृत्यु हो गई। राज्य की पुलिस के अनुसार, अस्पताल में अपनी पत्नी की मौत के बारे में सुनते ही उसने यह कदम उठाया। उनकी पत्नी कैंसर से पीड़ित थीं। असम के पुलिस महानिदेशक जीपी सिंह ने जनता को अधिकारी की मौत की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कैंसर के कारण पत्नी की मौत के कुछ मिनट बाद ही उन्होंने आत्महत्या कर ली।

डीजीपी सिंह ने कहा कि अधिकारी की दुखद मौत से पूरा असम पुलिस परिवार गहरे शोक में है। उन्होंने कहा कि घटनाओं के एक दुर्भाग्यपूर्ण मोड़ में, शिलादित्य चेतिया आईपीएस 2009 आरआर, सचिव गृह और असम की राजनीतिक सरकार ने आज शाम अपनी जान ले ली, उपस्थित चिकित्सक द्वारा उनकी पत्नी की मृत्यु की घोषणा करने के कुछ मिनट बाद, जो लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थीं। पूरा असम पुलिस परिवार गहरे शोक में है।

2009 के भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी, शिलादित्य चेतिया, संभवतः अपनी पत्नी के कैंसर से संबंधित व्यक्तिगत मुद्दों से निपटने के लिए, पिछले चार महीनों से छुट्टी पर थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। असम सरकार में सचिव बनने से पहले, चेतिया ने राज्य के तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों के पुलिस अधीक्षक (एसपी) के रूप में कार्य किया था। पुलिस अभी भी उनकी मौत के पीछे की परिस्थितियों की जांच कर रही है।