Home छत्तीसगढ़ मेडिकल स्टूडेंट ने रायपुर AIIMS के हॉस्टल में की खुदकुशी:इंटर्नशिप में फेल...

मेडिकल स्टूडेंट ने रायपुर AIIMS के हॉस्टल में की खुदकुशी:इंटर्नशिप में फेल होने से डिप्रेशन में था; दवा के ओवर डोज की आशंका

25
0

रायपुर – AIIMS में एक मेडिकल स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया। मृतक रंजीत भोयार (25 वर्ष) ओडिशा के भुवनेश्वर का रहने वाला था। शुरुआती जांच में पुलिस को लगता है कि रंजीत ने दवा का ओवरडोज इंजेक्शन में भरकर खुद को लगा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, छात्र इंटर्नशिप में फेल हो गया था। यही वजह रहा होगी कि उसने आत्महत्या की है। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, इंटर्नशिप के रिजल्ट आने के बाड से छात्र डिप्रेशन में था। पुलिस के प्रथम दृष्टया से मृतक रंजीत ने कलाई में कोई मेडिसिन इंजेक्ट करके सुसाइड किया है। जब सुबह पड़ोस में रह रहे दूसरे छात्र ने उसे आवाज दी तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। साथ ही रूम का दरवाजा खुला हुआ था।

दूसरे छात्र ने जब मृतक के रूम के अंदर जाकर देखा, तो युवक बेसुध होकर बेड में पड़ा हुआ था। उसे आवाज लगाई जब कुछ हलचल नहीं हुई, तो उसने होस्टल प्रबंधन को सूचना दी। प्रबंधन मौके पर पहुंचा। इस दौरान जाकर देखने में युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ था, जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। मामले में आमानाका थाना प्रभारी ने बताया कि जांच जारी है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का वजह सामने आएगा।