Home छत्तीसगढ़ शराब पिलाकर युवक की हत्या – दुर्ग के उरला शराब भट्‌टी के...

शराब पिलाकर युवक की हत्या – दुर्ग के उरला शराब भट्‌टी के पास नशे में चाकू से गोदकर युवक को मारा, पुरानी रंजिश में वारदात होने का शक

19
0

दुर्ग – जिले के मोहन नगर इलाके में एक 23 साल के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश को बताई जा रहा है। पुलिस ने शव को उरला शराब भट्‌टी के पास से बरामद कर लिया है। शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

शव की जानकारी वहां के स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी, जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को बरामद किया। फिर मृतक की पहचान पुलिस व स्थानीय लोगों के साथ परिजनों ने मिलकर दुर्ग के महावीर चौक के निवासी भारद्वाज ठाकुर (23 वर्ष) के रुप में की।

पुलिस ने बताया कि मृतक निगरानी शुदा बदमाश है। सोमवार की रात कुछ युवकों के साथ शराब पीने उरला शराब भट्‌टी के पास पहुंचा था। शराब पीने के बाद कुछ लोगों के बीच आपस में बहस होने के बाद उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।

शराब पिलाने के बहाने से बुलाकर हत्या
जानकारी के मुताबिक, मृतक और कुछ लोगों के साथ 15 दिन पहले मारपीट की घटना हुई थी। इसकी शिकायत पुलिस थाने में भी दर्ज कराई गई थी। मारपीट की घटना के बाद से युवक से लोग रंजिश रखते थे। भारद्वाज को रास्ते से हटाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से बुलाकर शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी गई। मौके पर डॉगस्काड की टीम, फॉरेंसिक एक्सपर्ट पहुंचकर घटनास्थल की छानबीन कर चुके है। फिलहाल अभी पुलिस ने कुछ संदेहियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि मृतक किसी निजी संस्थान में नौकरी भी करता था। सोमवार को जब वह नौकरी के लिए निकला, लेकिन शाम को काफी समय तक घर वापस नहीं पहुंचा तो उसके परिजन आसपास रिश्तेदार व जानने वालों से जानकारी ली। लेकिन सुबह होने पर परिजनों को पुलिस के द्वारा सूचना मिली कि उरला शराब भट्‌टी के पास भारद्वाज ठाकुर का शव मिला है, तो मौके पर परिजन पहुंचे उसके बाद उसकी पहचान की गई।