Home छत्तीसगढ़ चुनाव ड्यूटी के बाद घर लौट रही महिला मतदान कर्मी की मौत,...

चुनाव ड्यूटी के बाद घर लौट रही महिला मतदान कर्मी की मौत, कुम्हारी फ्लाई ओवर पर गाड़ी ने मारी टक्कर

30
0
 कुम्हारी के फ्लाई ओवर ब्रिज में मंगलवार को एक सड़क हादसा हो गया. चुनाव ड्यूटी से वापस लौट रही एक महिला मतदान कर्मी गाड़ी को एक अज्ञात वाहन को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. कुम्हारी पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है.

दुर्ग – कुम्हारी फ्लाई ओवर में मंगलवार को सड़क हादसे में एक महिला मतदान कर्मी की मौत हो गई. महिला कर्मी अपनी इलेक्शन ड्यूटी खत्म कर रायपुर जा रही थी. इसी दौरान वह कुम्हारी ब्रिज में सड़क हादसे का शिकार हो गई और उसकी मौत हो गई.

कुम्हारी फ्लाई ओवर में हुआ हादसा

कुम्हारी पुलिस के मुताबिक, महिला मतदान कर्मी की शिनाख्त मधु बंजारे के रूप में हुई है. 8 मई की सुबह 4 बजे वह दुर्ग से स्कूटी के जरिए रायपुर अपने घर के लिए निकली थी. लेकिन जैसे ही कुम्हारी फ्लाई ओवर ब्रिज के ऊपर चढ़ी, अज्ञात वाहन ने स्कूटी को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दिया और फरार हो गया.

चुनाव ड्यूटी कर घर लौट रही थी महिलाकर्मी

 मधु बंजारे शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गिरहोला (अहिवारा) में व्याख्याता ई (एलबी) के पद पर कार्यरत थी. महिलाकर्मी की चुनाव ड्यूटी वैशाली नगर विधानसभा में लगी थी. 7 मई की शाम मतदान कार्य पूरा कराने के बाद मधु ने अपने सह कर्मियों के साथ ईवीएम को स्ट्रांग रूम में जमा कराया. जिसके बाद वह रायपुर के लिए निकली, लेकिन वह कुम्हारी में हादसे का शिकार हो गई. इस घटना में महिला कर्मी बुरी तरह घायल हो गई. दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अज्ञात वाहन चालक की तलाश में जुटी पुलिस

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अज्ञात वाहन का पता लगाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उनकी पतासाजी में जुटी है.