Home छत्तीसगढ़ राजधानी पुलिस ने 318 गुंडा-बदमाशों को थानों में बुलाकर लगाई परेड

राजधानी पुलिस ने 318 गुंडा-बदमाशों को थानों में बुलाकर लगाई परेड

16
0
लोकसभा चुनाव को लेकर रायपुर पुलिस एक्शन मोड पर हैं। शहर में शांतिपूर्ण मतदान कराने और अपराधों की रोकथाम के लिए  318 से ज्यादा गुंडा-बदमाशों को संबंधित थानों में हाजिर कर परेड लगाई।

रायपुर – लोकसभा चुनाव को लेकर रायपुर पुलिस एक्शन मोड पर हैं। शहर में शांतिपूर्ण मतदान कराने और अपराधों की रोकथाम के लिए  318 से ज्यादा गुंडा-बदमाशों को संबंधित थानों में हाजिर कर परेड लगाई। रायपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गुंडा-बदमाशों, चाकुबाजों समेत अपराधिक तत्वों को थाना में बुलाकर समझाइश दी गई है।

शहर में अपराधों की रोकथाम, अपराधियों पर नकेल कसने और सुरक्षा-शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए रायपुर जिले के सभी थाना प्रभारियों ने थाना क्षेत्रों के चाकूबाजों सहित अपराधिक तत्वों को थाना में तलब कर परेड लगाई है। चार मई को सभी थाना प्रभारियों ने अपने-अपने थाना क्षेत्रों से 318 से अधिक चाकूबाजों सहित अपराधिक तत्वों को थानों में तलब कर उनकी परेड़ लगाई गई। उनको समझाइश दी गई कि वे अपराधों से दूर रहकर शांति पूर्वक अपने परिवार के साथ जीवन यापन करें। पुलिस द्वारा जब भी उन्हें उपस्थित होने कहा जाता है तो वे तत्काल उपस्थित होवें तथा क्षेत्र में सुरक्षा, शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस का सहयोग करें।

इस कार्रवाई के तहत 14 आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट, 08 आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट और 140 अपराधिक तत्वों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की गई। इस दौरान दो दिनों में में कुल 292 गुण्डा/निगरानी बदमाशों, चाकूबाजों एवं अपराधिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।