Home छत्तीसगढ़ आलू से भरे पिकअप में मिला 50 लाख रुपये; इस तरह से...

आलू से भरे पिकअप में मिला 50 लाख रुपये; इस तरह से दे रहे थे वारदात को अंजाम, नगदी रकम जब्त

26
0
रायपुर पुलिस की ओर से आरंग में पुलिस नाका लगाकर चेकिंग अभियान चलाया गया। रात में महासमुंद तिराहे के पास चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान आलू से भरे पिकअप से 50 लाख रुपये का नगदी रकम पुलिस ने जब्त किया है। 

रायपुर – लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस की चेकिंग अभियान जारी है। इस दौरान रात के समय महासमुंद तिराहे के पास चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के समय आलू से भरे पिकअप को रुकवाया गया। गाड़ी के तलाशी लेने पर उसके अंदर कार्टून में छिपाकर रखे लगभग 50 लाख रुपए मिला। गाड़ी ड्राइवर से पैसे संबंधित में पूछताछ की कोई, लेकिन कोई वैध दस्तावेज नहीं था। मामले में पुलिस ने 102 सीआरपीसी के तहत नगदी रकम को जब्त किया। साथ ही इनकम टैक्स विभाग को मामले की जानकारी दी गई। वहीं पुलिस की जांच जारी है।

रायपुर जिला निर्वाचन अधिकारी गौरव सिंह और रायपुर एसएसपी संतोष सिंह की ओर से कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था ड्यूटी और लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर थाना क्षेत्र में चेक पोस्ट और एसएसटी, फ्लाइंग स्क्वाड के माध्यम से राज्य और जिले से बाहर आने जाने वाली वाहनों पर सतत निगरानी रखने के उद्देश्य से जगह-जगह चेक पोस्ट लगाकर वाहनों की तलाशी करने निर्देशित किया गया है, जिसके दौरान यह कार्रवाई की गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कीर्तन राठौर के साथ उक्त कार्रवाई में टीआई आरंग सत्येंद्र श्याम, प्रधान आरक्षक ऋषि पटेल, गिरधर प्रजापति और अन्य स्टाफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा।