Home छत्तीसगढ़ स्व.देवव्रत सिंह की पत्नी का भूपेश बघेल पर आरोप – मेरे पति...

स्व.देवव्रत सिंह की पत्नी का भूपेश बघेल पर आरोप – मेरे पति का नाम राजनैतिक स्वार्थ के लिए ले रहे, कांग्रेस ने किया केवल अपमान

21
0

रानी का बघेल पर बड़ा आरोप: विभा सिंह बोलीं- बहरूपिया औरत को देवव्रत सिंह की पत्नी बताकर वोट मांग रहे पूर्व CM

रायपुर – खैरागढ़ में पूर्व विधायक स्व. देवव्रत सिंह की पत्नी रानी विभा सिंह ने मूर्ति अनावरण कार्यक्रम पर रोक लगाने खैरागढ़ कलेक्टर को लिखित शिकायत की।एक के बाद एक भूपेश बघेल पर कई गंभीर आरोप लग रहे हैं। सुरेंद्र दाऊ सहित कई पार्टी नेताओं के आरोप के बाद अब पूर्व कांग्रेस विधायक स्व. देवव्रत सिंह की पत्नी ने भूपेश बघेल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। देवव्रत सिंह की पत्नी विभा सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि भूपेश बघेल की वजह से ही मेरे पति ने कांग्रेस छोड़ी थी।

खैरागढ़ के पूर्व विधायक स्वर्गीय देवव्रत सिंह की पत्नी विभा सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर आरोप लगाए हैं, उन्होंने देवव्रत सिंह की आत्मा को दुखी कर वोट मांगने का आरोप भूपेश बघेल पर लगाया है। विभा सिंह खैरागढ़ के पूर्व विधायक स्वर्गीय देवव्रत सिंह की दूसरी पत्नी हैं।

विभा सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि भूपेश बघेल पद्म सिंह को देवव्रत की वर्तमान पत्नी बता रहे हैं, जबकि पद्म सिंह राजा देवव्रत सिंह की तलाकशुदा पत्नी है। आज भूपेश बघेल देवव्रत सिंह के नाम पर वोट मांग रहे हैं, लेकिन जब वो पार्टी में थे तब उन्होंने मेरे पति को खून के आसूं रुलाए थे। रानी विभा सिंह का आरोप है कि पूर्व सीएम केवल राजनीतिक स्वार्थ के लिए उनके पति के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। स्वर्गीय राजा देवव्रत सिंह की प्रतिमा व गार्डन की आड़ में भूपेश बघेल राजनीति कर रहे हैं।

 ये भी कहा है कि भूपेश बघेल और यशोदा वर्मा राजनांदगांव की जनता को गुमराह करके वोट मांग रहे हैं। ये लोग बहुत ही गलत कर रहे हैं, उनको ऐसा नहीं करना चाहिए। विभा सिंह ने देवव्रत सिंह की पूर्व पत्नी पद्मा सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।भूपेश बघेल का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक ग्रामीण को हड़काते हुए नजर आए थे। इस वीडियो में उन्होंने ग्रामीण को कहा था कि विधायक की बात मुझसे मत करो, वो नहीं आया तो मैं वो जानें। मुझे तुमने बुलाया मैं आ गया।