Home देश फिल्म अभिनेता गोविंदा शिंदे की शिवसेना में शामिल, उत्तर पश्चिम मुंबई से...

फिल्म अभिनेता गोविंदा शिंदे की शिवसेना में शामिल, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं चुनाव

13
0
फिल्म अभिनेेता गोविंदा आज एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल हो गए। माना जा रहा है कि पार्टी उन्हें उत्तर पश्चिम मुंबई सीट से लोकसभा का टिकट दे सकती है।

मुंबई – लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है सियासत भी उसी हिसाब गरमा रही है। ताजा घटनाक्रम में फिल्म अभिनेता गोविंदा आज शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हो गए। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन किया। माना जा रहा है कि वे उत्तर पश्चिम मुंबई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

गोविंदा ने अपने संबोधन में पीएम मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी में एक सकारात्मकता दिखाती है। उन्होंने दुनिया में देश का गौरव बढ़ाया । गणेश जयंती पर सीएम को मिला था, आज गणेश चतुर्थीं पर शिवसेना में शामिल हुआ हूं ।  वहीं सीएम शिंदे ने कहा कि गोविंदा ने पार्टी में आने के लिए कोई शर्त नहीं रखी है। गोविंदा स्टार प्रचारक होंगे।