Home छत्तीसगढ़ नाश्ता करने के बाद एक ही परिवार के 7 लोगों की बिगड़ी...

नाश्ता करने के बाद एक ही परिवार के 7 लोगों की बिगड़ी तबीयत, दो मासूम की हुई मौत, मचा हड़कंप

48
0

कोरबा – कोरबा जिले में एक ही परिवार के 7 लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए, जिनमें से दो मासूम भाई-बहन की मौत हो गई है, इसके बाद से गांव में हड़कंप मच गया है। बाकी सभी का मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आईसीयू में इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक यह मामला उरगा क्षेत्र का है, जहां गिधौरी गांव निवासी श्रवण कुमार के परिवार में पत्नी राजकुमारी, दो बेटे और बेटी थे। सभी लोग रविवार सुबह करीब 9 बजे रोटी खाने के साथ ही चाय पी रहे थे। उनके साथ पड़ोस में रहने वाले दो अन्य बच्चे भी नाश्ता करने पहुंचे थे। नाश्ता करने के बाद श्रवण कुमार के बेटे और बेटी बाहर खेलने के लिए चले गए। कुछ देर बाद बच्चों के मुंह से झाग निकलने लगा तो वह दौड़कर घर पहुंचे और अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी। इसी बीच एक-एक कर सभी की तबीयत बिगड़ने लगी। यह देखकर परिजनों ने डायल-112 को सूचना दी।
अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही श्रवण कुमार की बेटी अमृता कंवर 4 साल, की मौत हो गई। वहीं उसके बेटे अनंत की हालत गंभीर बनी हुई थी। उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया था, जहां दोपहर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं श्रवण उसकी पत्नी राजकुमारी, उसके एक और बेटे देवव्रत कुमार, भाई के बच्चे सेमकरण और तेजस्वनी का अस्पताल में उपचार जारी है। फूड प्वाइजनिंग के शिकार परिवार से मिलने के लिए कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत जिला अस्पताल पहुंची। उन्होंने सभी का हाल जाना और हौसला बढ़ाया।