Home विदेश गजब! आधे बेड पर ही सोती है ये लड़की, आधे को किराये...

गजब! आधे बेड पर ही सोती है ये लड़की, आधे को किराये पर लगाया, रेंट सुनते ही लोगों को आने लगते हैं चक्कर!

128
0
कनाडा के टोरंटो में रहने वाली आन्या एटिंगरआजकल काफी चर्चा में हैं, क्योंकि जिस बेड पर वह सोती हैं, उसी के आधे हिस्से को उन्होंने रेंट पर लगा दिया है और इसका किराया इतना रख दिया है कि जानकर लोगों के पसीने छूट गए हैं.

कनाडा – जो कपल होते हैं, वो अपने लिए आमतौर पर डबल बेड ही खरीदते हैं, लेकिन जो सिंगल होते हैं, उनके लिए तो सिंगल बेड ही काफी है. हालांकि कुछ सिंगल लोग ऐसे भी होते हैं, जो किंग साइज बेड खरीद लेते हैं और फिर आराम से फैल कर सोते हैं, पर क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने अपने बेड का आधा हिस्सा किराये पर लगा दिया हो? जी हां, ये सुनने में तो बड़ा ही अजीब लगता है, लेकिन ये सच है. एक लड़की है, जिसके पास डबल बेड है, जिसपर आधे में वो खुद सोती है और बाकी बचे आधे हिस्से को वह किराये पर लगा देती है. उसकी कमाई का ये अजीबोगरीब तरीका लोगों को हैरान कर रहा है.

इस लड़की का नाम आन्या एटिंगर है. वह अपने क्वीन साइज बेड का शानदार इस्तेमाल कर रही है और अच्छे खासे पैसे कमा रही है. लड़की का कहना है कि उसके बेड के आधे हिस्से को कोई भी इंसान किराये पर ले सकता है. हालांकि इसके लिए शर्त ये है कि वो इंसान कोई लड़की ही होनी चाहिए. आपने शायद ही कभी किसी को इस तरीके से कमाई करते देखा या सुना होगा.

लड़की को क्यों है ‘बेडमेट’ की तलाश?

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, आन्या कनाडा के टोरंटो शहर की रहने वाली हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के मार्केटप्लेस पर एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि उसे एक ‘बेडमेट’ की तलाश है. आन्या का कहना है कि टोरंटो काफी महंगा शहर है, जहां एक कमरे का किराया भी इतना ज्यादा होता है कि आम आदमी के लिए अफोर्ड कर पाना मुश्किल हो जाता है. इसीलिए लड़की एक रूममेट की तलाश कर रही है, जो उसी के बेड पर उसी के साथ सो सके.

शर्तें क्या हैं?

लड़की ने अपने बेड को शेयर करने के लिए सबसे पहली तो शर्त ये रखी है कि उसकी ‘बेडमेट’ कोई लड़की ही हो और उसे कम से कम उसके साथ एक साल तक रहना होगा. उसने अपने बेड का एक कोना किराये पर देने के लिए करीब 75 हजार रुपये महीना रेंट रखा है, जो लोगों को पच नहीं रहा. लोगों का कहना है कि ये डील बिल्कुल भी अच्छी नहीं है.