Home खेल आज मुझे उन 2 मौकों की याद आ रही है… फाइनल से...

आज मुझे उन 2 मौकों की याद आ रही है… फाइनल से पहले सोनिया गांधी ने टीम इंडिया को दिया खास संदेश

43
0
आज होनेे वाले वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर चारों ओर से टीम इंडिया को शुभकामनाएं मिल रही हैं. हर कोई अपने-अपने ढंग से टीम इंडिया को शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस बीच कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी एक्स पर वीडियो पोस्ट कर टीम इंडिया को संदेश दिया है. जानिए सोनिया गांधी ने क्या कहा है.

आज वो दिन आ ही गया, जिसका इंतजार क्रिकेट प्रेमी करीब एक महीने से कर रहे हैं. आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा. मैच दोपहर दो बजे शुरू होगा. भारत की जीत के लिए पूरे देश में पूजा-अर्चना की जा रही है. नेता हों या अभिनेता, सभी अपनी-अपनी तरह से टीम इंडिया को शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी वीडियो संदेश जारी कर टीम इंडिया को खास संदेश दिया है

टीम ने एकता, कड़ी मेहनत और संकल्प का संदेश दिया- सोनिया

कांग्रेस ने एक्स (पहले ट्विटर) पर सोनिया गांधी का एक वीडियो संदेश पोस्ट किया है. सोनिया ने कहा, ”मैं टीम इंडिया के खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप में आपके खेल और टीम वर्क के लिए बधाई देती हूं. आपने पूरे देश को लगातार खुशी और गौरव के पल दिए हैं. वर्ल्ड कप के फाइनल मैच तक की आपकी यात्रा ने एकता, कड़ी मेहनत और संकल्प का संदेश दिया है. टीम इंडिया को इस शानदार प्रदर्शन पर मेरी ओर से बधाई.”

1983 और 2011 में पूरा देश खुशी से झूम उठा था- सोनिया

सोनिया गांधी ने आगे कहा, ”आज मुझे साल 1983 और साल 2011 के उन दो मौकों की याद आ रही है, जब भारत ने वर्ल्ड कप अपने नाम किया था और पूरा देश खुशी से झूम रहा था. यह मौका फिर से आया है. क्रिकेट ऐसा खेल है, जिसने देश को हमेशा जोड़ने का काम किया है. आज फाइल है और पूरा देश आपके साथ है. हर कोई टीम इंडिया की सफलता की कामना कर रहा है. टीम में वह सभी खूबियां हैं, दो वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए होनी चाहिए. आज टीम इंडिया ही जीतेगी.”