Home छत्तीसगढ़ नियमितिकरण – संविदा कर्मचारियों की हड़ताल स्थगित, कहा- भूपेश है, तो भरोसा...

नियमितिकरण – संविदा कर्मचारियों की हड़ताल स्थगित, कहा- भूपेश है, तो भरोसा है

59
0

महीने भर से हड़ताल पर बैठे संविदा कर्मचारियों से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, संविदा कर्मचारियों ने अपनी हड़ताल स्थगित कर दी है।

रायपुर – छत्तीसगढ़ में महीने भर से हड़ताल पर बैठे संविदा कर्मचारियों से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, संविदा कर्मचारियों ने अपनी हड़ताल स्थगित कर दी है। संविदा कर्मचारी 3 जुलाई से नियमितिकरण की मांग को लेकर हड़ताल में बैठे थे, जिसकी जानकारी छत्तीसगढ़ सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ ने दी है। हड़ताल स्थगन के जारी पत्र में संविदा कर्मचारियों ने सरकार पर विश्वास जताते हुए, जनहित में हड़ताल स्थगित करने का ऐलान किया है।

संविदा कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष ने कही यह बात:

छत्तीसगढ़ सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष कौशलेश तिवारी ने कहा कि, छत्तीसगढ़ की 3 करोड़ आम जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए एवं “भूपेश हैं तो भरोसा हैं” पर विश्वास रखते हुए 3 जुलाई से चली आ रही संविदा कर्मचारियों के अनिश्चितकालीन आंदोलन को आज स्थगित किया जाता है।

संविदा कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष कौशलेश तिवारी ने आगे कहा कि, “विगत 30 दिनों तक हमने संविदा कर्मचारियों के दर्द, पीड़ा और मांग को शासन तक पहुंचाने में सफल रहे हैं। हमें आशा ही नहीं बल्कि पूर्णतः विश्वास है कि, हम जिन मांगों को लेकर आंदोलनरत थे, वे सभी मांगें आगामी दिनों में जरूर पूर्ण होगी।”

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस नेताओं ने संविदा कर्मचारियों की मुलाकात सीएम भूपेश बघेल से करवाने का आश्वाशन दिया हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि, जल्द ही संविदा कर्मचारियों की मुलाकात सीएम भूपेश बघेल से हो सकती है। माना जा रहा है कि, 15 अगस्त को नियमितीकरण पर कोई फैसला या घोषणा करने की चर्चा तेज है।