Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें MP : दुष्कर्म किया, सिगरेट से दागा और जान से मारने की...

MP : दुष्कर्म किया, सिगरेट से दागा और जान से मारने की धमकी दी

54
0

25 सितंबर से लापता विवाहिता के मंगलवार को राजपुर के समीप संदिग्ध अवस्था में मिलने के बाद बुधवार को पूरा घटनाक्रम स्पष्ट हुआ है। मंगलवार दिनभर पुलिस विवाहिता से कुछ पूछ नहीं पाई। बुधवार को विवाहिता ने मीडिया के सामने बताया कि राजपुर निवासी इमरान उसे डरा-धमकाकर महाराष्ट्र व गुजरात ले गया था। पीड़िता ने आरोपित इमरान द्वारा दुष्कर्म किए जाने, सिगरेट से जलाने व जान से मारने की धमकी देने की बात भी कही है। जुलवानिया थाना क्षेत्र के ग्राम अगलगांव की विवाहिता 25 सितंबर को राजपुर में 12वीं की परीक्षा देने आई थी। इसके बाद से वह गायब थी। परिजन ने उसकी गुमशुदगी जुलवानिया थाने पर दर्ज कराई थी। परिजन का यह भी आरोप था कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी थी और इसकी जानकारी पुलिस को दी गई थी। हालांकि जुलवानिया पुलिस ने इससे इनकार किया है। अब पुलिस आरोपित को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

देर रात हुआ मेडिकल

मंगलवार सुबह पीड़िता हाथ-पांव व मुंह बंधे मिली थी। इसके बाद राजपुर में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा था। परिजन ने आरोप लगाए हैं कि दोपहर से रात तक मेडिकल नहीं किया गया। जनप्रतिनिधियों व सामाजिक संगठन के पदाधिकारियों के दबाव के बाद देर रात मेडिकल कि या गया। पीड़िता ने मीडिया को यह भी बताया कि बड़ौदा से लौटते समय आरोपित ने उसे कुछ सुंघा दिया था, इससे वह बेहोशी जैसी हालत में ही रही।

जल्द गिरफ्तारी की मांग

बुधवार को जयस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता जुलवानिया थाने पहुंचे। यहां उन्होंने आरोपित इमरान पिता सोहराब की गिरफ्तारी न होने पर आक्रोश जताया और जल्द गिरफ्तारी की मांग की। एएसपी सुनीता रावत ने कहा कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एसपी डीआर तेनीवार ने कहा कि पहले पीड़िता कुछ नहीं बता पा रही थी। बुधवार को पुलिस को दिए बयान में दुष्कर्म की बात बताई है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।