Home छत्तीसगढ़ “द केरल स्टोरी” छत्तीसगढ़ में भी बैन होगी फिल्म! जाने कांग्रेस ने...

“द केरल स्टोरी” छत्तीसगढ़ में भी बैन होगी फिल्म! जाने कांग्रेस ने क्या संकेत दिए

53
0

रायपुर – विवादित फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर जहाँ देशभर में बवाल मचा हुआ हैं, हिंदूवादी और दक्षिणपंथी दलों के बीच तलवारें खींची हुई हैं तो वही अब प्रदेश में भी फिल्म से जुड़ी सियासत तेज होती नजर आ रही हैं। कांग्रेस की तरफ से इस फिल्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई हैं। इससे आशंका जताई जा रही हैं की कही छत्तीसगढ़ में भी इस फिल्म पर प्रतिबन्ध ना लग जाएँ।

दरअसल कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने साफ़ किया हैं की फिल्म में अगर कुछ गलत दिखाया गया हैं तो इस पर बैन लगना चाहिए। इस तरह इस बात को बल मिलने लगा हैं की अगर इस पर भाजपाया दूसरे समर्थक दलों ने आक्रामकता दिखाई तो प्रदेश में भी इसके फिल्मांकन पर रोक लग सकती हैं।

सुशील आनंद शुक्ला ने भाजपा को भी लपेटे में लिया हैं। उन्होंने बीजेपी को जनता के बीच का कैंसर बताया हैं। साथ ही फिल्म को लेकर हो रही सियासत को भाजपा का षड्यंत्र करार दिया हैं। शुक्ला ने कहा की जब ये पीछे भागते है तो धर्म और ऐसी फिल्मों का आड़ लेते है। ये कभी लव जिहाद तो कभी हिन्दू मुस्लिम का मुद्दा छेड़ते हैं। बीजेपी दिग्भ्रमित करती है, झूठे धर्मांतरण के मुद्दे उठाती है।

सर्व आदिवासी समाज के विस चुनाव लड़ने पर सुशील आनंद शुक्ला ने कहा की राजनीति में चुनाव लड़ना सबका अधिकार है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा की भानुप्रतापपुर में भी सर्व अदिवासी समाज ने प्रत्याशी उतारा था, लेकिन वहां कांग्रेस की जीत हुई। शुक्ला ने दावा किया की भूपेश बघेल के सामने कोई भी आ जाए, टिक नही पाएगा। कांग्रेस को कोई फर्क नही पड़ेगा, हमारा अपना जनाधार है।