Home देश तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या, जानिए किसने दिया वारदात...

तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या, जानिए किसने दिया वारदात को अंजाम

269
0

गैंगस्टर सुनील मान उर्फ टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ जेल में मंगलवार सुबह बेरहमी से हत्या कर दी गई. उसकी लोहे के रॉड से हमला मारा गया है. इस हमले में दो…

दिल्ली – देश की राजधानी दिल्ली में एशिया के सबसे बड़े जेल ‘तिहाड़ जेल’ में मंगलवार की सुबह जेल परिसर में गैंगवार में 2 कैदी गंभीर रूप से घायल हो गए। जेल प्रशासन ने दोनों को इलाज के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया, इनमें से डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। जेल प्रशासन द्वारा मृतक की पहचान गैंगस्टर सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया के रूप में की गई है। दूसरा कैदी गंभीर रूप से घायल है, उसकी पहचान रोहित के रूप में हुई है। इस हमले की सूचना मिलते ही तिहाड़ जेल और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया।

जितेंद्र गोगी गैंग के सदस्यों ने की हत्या
तिहाड़ जेल के अफसरों ने बताया कि टिल्लू की हत्या जितेंद्र गोगी गैंग के योगेश टुंडा, दीपक, राजेश और रियाज खान ने की। टिल्लू हाई सिक्योरिटी वार्ड में बंद था, यहां उस पर नुकीले हथियारों से हमला किया गया। टिल्लू को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एक महीने में तिहाड़ जेल में यह दूसरे गैंगस्टर की हत्या हुई है।