Home छत्तीसगढ़ दो सहेलियों की ट्रेन से कटकर मौत, तीन दिन बाद हुई मृतकों...

दो सहेलियों की ट्रेन से कटकर मौत, तीन दिन बाद हुई मृतकों की पहचान

42
0

दुर्ग – मंगलवार की रात ट्रेन दुर्घटना में मृत हुई दोनों नाबालिग किशोरियों की पहचान कर ली गई है। दोनों आपस में सहेलिया थी तथा एक दुकान में काम करती थी। घटना के दिन दोनों घर जाने के लिए् निकली थी, पर मुंबई-हावड़ा अप लाइन पर चन्द्रा-मौर्या टाकीज के पास इंटरसिटी एक्सप्रेस से टकरा कर दोनों की मौत हो गई। मामले में दोनों की पहचान तीसरे दिन हो पाई। अब मामला आत्महत्या का है या दोनों ट्रेन दुर्घटना का शिकार हो गई पुलिस इसकी जांच कर रही है।

दुकान में काम करती थी दोनों नाबालिग
भट्ठी थाना टीआई केके कुशवाहा ने बताया कि मंगलवार की रात नौ बजे उन्हें रेलवे अधिकारियों ने घटना की सूचना दी। दोनों मृतका का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा हुआ था। आसपास कोई भी सबूत नहीं मिले थे। शव की शिनाख्त के बारे में दूसरे थानों को सूचना दी थी।

दोनों की पहचान यशोदा साहू(16) निवासी अवंती बाई चौक कोहका और कुनी देवदास(17) वार्ड नबंर 15 गांधीनगर सुपेला के रुप में की गई। दोनों एक दुकान में काम करती थी। पुलिस का कहना है कि मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। जांच के बाद यह पता चल पाएगा कि दोनों ने आत्महत्या की या ट्रेन दुर्घटना का शिकार हो गईं।

स्‍वजनों ने भट्टी थाने पहुंचकर की पहचान

टीआई ने बताया कि परिजनों द्वारा दोनों की तलाश की जा रही थी। तलाश करते हुए वे गुम इंसान दर्ज कराने वैशाली नगर थाने पहुंचे थे। तब उन्हें दो युवतियों की लाश ट्रेक पर मिली की जानकारी हुई। परिजन भट्टी थाने पहुंचे तथा कपड़ों के आधार पर दोनों की पहचान की।