Home छत्तीसगढ़ पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन, शोक में डूबा देश… प्रियंका...

पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन, शोक में डूबा देश… प्रियंका गांधी, खरगे, अमित शाह समेत कई नेताओं ने जताया दुुख

37
0
 पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का शुक्रवार को निधन हो गया। तबीयत खराब होने के चलते हीराबेन को बीते बुधवार को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में एडमिट कराया गया था। पीएम मोदी ने ट्वीट कर मां को श्रद्धांजलि दी है। हीराबेन ने इसी साल 18 जून को अपना 100वां जन्मदिन मनाया था।

नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन की खबर आते ही पूरा देश शोक में डूब गया है। वह 100 साल की थीं। उन्होंने शुक्रवार सुबह अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में अंतिम सांस लीं। सांस लेने में दिक्कत होने के बाद हीराबेन को बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पीएम मोदी ने ट्वीट कर मां को श्रद्धांजलि दी है। पीएम मोदी की मां हीराबेन को बीजेपी के तमाम नेताओं के अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे समेत कई पार्टी के नेताओं ने श्रद्धाजंलि अर्पित की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की माता जी के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान दें एवं श्री नरेंद्र मोदी जी और उनके परिवार के समस्त सदस्यों को पीड़ा के इन क्षणों में साहस दें।’