Home मनोरंजन दृश्यम 2 के बाद अब ‘मैदान’ में दोबारा धूम मचाएंगे अजय देवगन!

दृश्यम 2 के बाद अब ‘मैदान’ में दोबारा धूम मचाएंगे अजय देवगन!

47
0

मुंबई – अजय देवगन के लिए ये साल काफी अच्छा रहा है. इस साल उन्हें दृश्यम 2 की वजह से ऑडियंस का ढेर सारा प्यार मिला है. अगले साल रिलीज होने वाली मैदान भी अभी से काफी सुर्खियां बटोर रही है. आपको बता दें कि ये मूवी सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है जिसे 17 फरवरी को रिलीज किया जाएगा.

दोबारा धूम मचाएंगे अजय देवगन! 

डायरेक्टर अमित शर्मा की स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मैदान’ के लिए प्रमोशंस शुरू करने की बात चल रही है. प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) के मुताबिक इस मूवी के ट्रेलर को क्रिसमस यानी 25 दिसंबर के आसपास रिलीज करने की प्लानिंग की जा रही है. अजय देवगन (Ajay Devgn) की एक्टिंग से लेकर एआर रहमान के म्यूजिक तक, फिल्म को हर तरीके से परफेक्ट बनाने की कोशिश की गई है.

फरवरी में रिलीज होगी मैदान

मैदान फिल्म 17 फरवरी 2023 को लोगों का दिल जीतने के लिए रिलीज की जाएगी. दृश्यम 2 (Drishyam 2) की अपार सफलता के बाद लोग अजय देवगन को मैदान में देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन भारतीय फुटबॉल मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाते नजर आएंगे. अमित शर्मा (Amit Sharma) की डायरेक्शन को भी लोग काफी पसंद करते हैं. अमित की फिल्म बधाई हो ने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता था.

फैंस को है बेसब्री से इंतजार

इस साल बॉलीवुड में लगातार कई फिल्में खासा प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं. ऐसे में अगला साल बॉलीवुड (Bollywood) के लिए दर्शकों का दिल जीतने की चुनौती लेकर आएगा. मैदान फिल्म 1950 दशक के भारतीय फुटबॉल के गोल्डन पीरियड को दिखाएगी. उस दौर में टीम कैसे सभी चुनौतियों का सामना करते हुए ओलंपिक  में गोल्ड मेडल जीतने में कामयाब हुई थी.