Home देश मनीष सिसोदिया का दावा: भाजपा ने भेजा संदेश, AAP तोड़कर हमारे साथ...

मनीष सिसोदिया का दावा: भाजपा ने भेजा संदेश, AAP तोड़कर हमारे साथ आओ, सारे केस खत्म कर देंगे

32
0

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि आप को तोड़ने पर सीबीआई और ईडी के सभी केस बंद कराने के लिए उन्हें भाजपा की ओर से ऑफर मिला है।

नई दिल्ली – दिल्ली में आबकारी नीति को लेकर मचे घमासान के बीच दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि मेरे पास भाजपा का संदेश आया है, आप तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे सीबीआई और ईडी के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं, सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियों- षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।
भाजपा ने किया पलटवार

भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि हम जातिधर्म की राजनीति नहीं करते और अब चोरी के आरोप में जेल जाना है तो जातिकार्ड खेलना शुरू। महाराणा प्रताप के वंशज दारू बेचने, भ्रष्टाचार का कारोबार नहीं करते। उन्होंने तो देशविरोधी ताकतों को खत्म किया था और आप सब देशविरोधी ताकतों से कंधे से कंधा मिलाकर चलने में विश्वास रखते हैं।

अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल को घेरा

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल को 24 घंटे के भीतर जवाब देने का समय दिया था, लेकिन उन्होंने एक शब्द भी नहीं बोला। यह उनके भ्रष्टाचार को साबित करता है, सरगना अभी भी चुप है।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करने की मांग की।