Home फैशन बिना ब्रा के सड़कों पर घूमती दिखीं पूनम पांडे, लोगों ने किए...

बिना ब्रा के सड़कों पर घूमती दिखीं पूनम पांडे, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स, एक बोला-आ गई मर्दाना औरत

84
0

मुंबई – अपने सेक्सी और बोल्ड अंदाज के लिए फेमस पूनम पांडे बीती शाम मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई। इस दौरान उन्होंने बिना ब्रा का बैकलेस टॉप और मिनी स्कर्ट पहन रखा था। पूनम को देखते हुए मीडिया फोटोग्राफर्स उनके पीछे पड़ गए और उन्हें बैक पोज देने के लिए कहा। पूनम ने भी खुद को कैमरे के सामने जमकर एक्सपोज किया। उनकी हॉट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिन्हें देखकर लोग जमकर भड़ास निकाल रहे है और भद्दे कमेंट्स भी कर रहे है। वैसे, आपको बता दें कि पूनम घर से पानी पुरी खाने निकली थी। उन्होंने बताया कि उनका चीट डे है और इस दिन वे पानी पुरी खाती थी क्योंकि उन्हें यह बहुत पसंद है।

सामने आई पूनम पांडे की फोटोज में देखा जा सकता है कि उन्होंने व्हाइट कलर का बैकलेस ब्रा स्टाइल टॉप कैरी कर रखा है। उनका यह टॉप पतली डोरियों पर टिका हुआ था। टॉप के साथ उन्होंने मिनी स्कर्ट पहनी थी। ये स्कर्ट काफी टाइट थी, जिससे उन्हें चलने में भी दिक्कत हो रही थी।

पूनम पांडे को देखकर एक शख्स ने पूछा- यह डिफॉल्टर लड़की कौन है। एक ने पूनम को उर्फी की बहन कह दिया। एक ने कहा- मिया खलीफा। एक ने ताना मारते हुए कहा- आ गई मर्दाना औरत।

एक बोला- क्या फायदा इतना पैसा कमाने का जब आप अपने लिए एक ब्रा ना खरीद पाओ। एक अन्य मजाक उड़ाते हुए लिखा- कपड़ों से एलर्जी है बेचारी को।

पूनम पांडे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे पानी पूरी खाती नजर आ रही है। जब उन्होंने सिर्फ 2 पानी पुरी खाई तो पैपराजी ने उसने पूछा सिर्फ दो ही क्यों तो बोली जीने के लिए इतना काफी है नहीं तो ज्यादा कसरत करनी पड़ेगी। पूनम पांडे को इतने बोल्ड कपड़ों में देख एक ने कहा- मुझे तो यह मिया खलीफा 2 लगती है। एक ने पूनम को कार्टून कहा तो दूसरा बोला- इसे देखकर उल्टी आ रही है।

आपको बता दें कि पूनम पांडे कुछ महीने पहले कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप में नजर आई थी। शो में भी पूनम ने अपने बोल्डनेस दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।