Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें बीच नाले में बंद हुआ चावल से भरा ट्रक तो भागा ड्राइवर,...

बीच नाले में बंद हुआ चावल से भरा ट्रक तो भागा ड्राइवर, देखते ही देखते बाढ़ में बहा

66
0
बार‍िश की वजह से जनजीवन प्रभाव‍ित हो रहा है. यहां एक चावल से भरा ट्रक बरसाती नाले को पार करते हुए बंद हुआ तो कुछ ही देर में वह पानी के तेज बहाव में बह गया. यह हादसा बीजापुर ज‍िले में हुआ. 

बीजापुर – छत्‍तीसगढ़ में मानसून की आमद के बाद अब मूसलाधार बार‍िश का दौर चल रहा है. बार‍िश की वजह से लोगों का जीवन तो बेहाल हो ही रहा है, पानी में वाहनों के बहने का दौर भी शुरू हो गया है. ऐसा ही मामला छत्‍तीसगढ़ के बीजापुर ज‍िले से सामने आया है जहां एक ट्रक बरसाती नाले में फंसा तो फंसा ही रह गया. देखते ही देखते वह बाढ़ के पानी में त‍िनके की तरह बह गया जबक‍ि उसमें पीडीएस का चावल भरा हुआ था.

बाढ़ के पानी में बह गया ट्रक 
बीजापुर जिले में हो रही मूसलाधार बारिश से जनजीवन बेहाल है. रव‍िवार  सुबह PDS के चावल से भरा ट्रक बाढ़ के पानी में बह गया. भोपालपटनम अनुविभाग के मेट्टूपल्ली से होकर बहने वाले बड़ा नाला में ये हादसा हुआ है.

तकनीकी खराबी के कारण ट्रक का इंंजन हो गया था बंद 
दरअसल, बरसाती नाले को पार करते वक़्त तकनीकी खराबी के कारण ट्रक का इंजन बंद हो गया. ड्राइवर ने ट्रक के इंजन को चालू करने का हर प्रयास क‍िया लेक‍िन वह चालू नहीं हुआ.

ट्रक को छोड़कर बाहर न‍िकल गया था ड्राइवर  
जब ट्रक चालू नहीं हुआ तब ट्रक को बरसाती नाले में ही छोड़कर ड्राइवर वहां से न‍िकल गया. जलस्तर बढ़ने के बाद चावल सहित ट्रक बह गया.

ज‍िम्‍मेदार अध‍िकारी मौके के ल‍िए रवाना 
इसकी जानकारी जैसे ही ज‍िम्‍मेदार अध‍िकार‍ियों को लगी तो वह मौके पर पहुंचे. SDM, तहसीलदार, खाद्य विभाग के अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं.