Home देश बीजेपी में शामिल नहीं हुए हैं केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह

बीजेपी में शामिल नहीं हुए हैं केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह

33
0

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह BJP में शामिल नहीं हुए हैं. सूत्रों ने बताया कि वह हैदराबाद एक कमेटी की मीटिंग में शामिल होने पहुंचे थे.

हैदराबाद – सूत्रों ने उन ख़बरों को खारिज कर दिया है जिसमें यह दावा किया जा रहा था कि आरसीपी सिंह बीजेपी में शामिल हो गए हैं. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के सूत्रों ने कहा कि सिंह बीजेपी में शामिल नहीं हुए हैं. वह हैदराबाद एक कमेटी की मीटिंग में शामिल होने पहुंचे थे.

इससे पहले खबर थी कि सिंह ने हैदराबाद में बीजेपी की कार्यकारिणी में भी हिस्सा लिया है और वह बीजेपी में शामिल हो गए हैं. बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा, ”यह समाचार पूरी तरह से भ्रामक है की RCP सिंह बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल हुए थे, सरकारी कार्यक्रम के सिलसिले में हैदराबाद आए होंगे और एयरपोर्ट पर मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्वागत कर दिया.”

बता दें कि हाल ही में सिंह से नाराजगी के बाद नीतीश कुमार ने उन्हें राज्यसभा नहीं भेजा था. इसके बाद उनकी नाराजगी सार्वजनिक हो गई.

पिछले दिनों जब आरसीपी सिंह से पूछा गया कि सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से इतनी बेरुखी क्यों है? तो इन्होंने सिर्फ इतना कहा कि ये आप जानते होंगे. उन्होंने कहा था कि मैं किसी संगठन का आधार नहीं. मैं सिर्फ साधारण आदमी हूं.

एक और सवाल पर कि आप नीतीश कुमार के काफी करीबी माने जाते रहे हैं. जैसे चिराग पासवान पीएम मोदी के हनुमान कहे जाते हैं, ठीक वैसे ही आपको भी कहा जाता है? इस सवाल पर आरसीपी सिंह ने कहा कि मैं किसी का हनुमान नहीं, मेरा नाम रामचंद्र है. सुधार लीजिए इसको.