Home बालाघाट ’शासकीय महाविद्यालय वारासिवनी के रसायन शास्त्र विभाग में ऑनलाइन व्याख्यान का हुआ...

’शासकीय महाविद्यालय वारासिवनी के रसायन शास्त्र विभाग में ऑनलाइन व्याख्यान का हुआ आयोजन’’

53
0


वारासिवनी– शासकीय एस0एस0पी0 महाविद्यालय वारासिवनी के रसायन शास्त्र विभाग में राष्ट्रीय व्याख्यान का आयोजन किया गया जिसमें विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ0 राकेश चौरे ने व्याख्यान के मुख्य अतिथि श्री सनी कुमार कश्यप के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि श्री सनी कुमार कश्यप आई.आई.टी कानपुर में रिसर्च फेलों है और प्ैत्व् और प्प्ैब् बेंगलोर जैसी रिसर्च संस्था में कार्य कर चुके है एवं सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया।


कार्यक्रम में उपस्थित महाविद्यालय के प्राचार्य श्री एस0डी0 तिरपुडे़ ने अपने संक्षिप्त व्याख्यान से उपस्थित मुख्य अतिथि, विभाग के सभी शिक्षक एवं समस्त प्रतिभागियों का मार्गदर्शन किया। कार्यक्रम के मुख्य वक्ता श्री सनी कुमार कश्यप ने एम0एससी0 के बाद रसायन शास्त्र में कैसे अपने एजुकेशन को आई.टी.आई. या इसके जैसी किसी भी संस्था में जारी रखा जा सकता है इस बारे में विस्तृत और महत्वपूर्ण जानकारी दी। विभाग के साहायक प्राध्यापक श्री मोहनिश इड़पाचे ने विभाग, महाविद्यालय और वारासिवनी केमिकल सोसायटी के बारे में विस्तृत जानकारी दी और सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया।

कार्यक्रम के अंत में विभाग के सहायक प्राध्यापक श्रीमती सविता सेनवार ने सभी प्रतिभागियों, प्राचार्य और अतिथि व्याख्याता को धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में विभाग के डॉ0 प्रमोद कुमार चतुर्वेदी, श्री दुर्गेश द्वेदी और डॉ0 इमरान खान एवं वारासिवनी केमिकल सोसायटी के सदस्य अध्यक्ष निकलेश चौधरी, उपाध्यक्ष निराशा रहांगडाले, कोषाध्यक्ष धरमदीप पालेवार, विशाल पारधी और मीडीया प्रभारी दीपिका हरिनखेड़े, भागवत डोहरे तथा समस्त केमिकल सोसायटी के सदस्य उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में लगभग 300 से 400 प्रतिभागियों ने भाग लिया।