Home देश दिल्ली में तंदूरी रोटी पर थूकने का वायरल वीडियो ख्याला के चांद...

दिल्ली में तंदूरी रोटी पर थूकने का वायरल वीडियो ख्याला के चांद होटल का निकला, पकड़े गए आरोपी

54
0

नई दिल्ली
गाजियाबाद और मेरठ में रोटी बनाते वक्त उसमें थूकने के वीडियो वायरल होने के बाद अब दिल्ली में भी इसी तरह का वीडियो वायरल हुआ है। सोशल मीडिया पर वीडियो के तेजी से वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस तत्काल हरकत में आई और वीडियो में दिख रहे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, उन्हें जमानत भी मिल गई है। वीडियो पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में स्थित चांद नाम के एक होटल का है।

आरोपियों के नाम इब्राहिम और साबी है। दोनों बिहार के किशनगंज के रहने वाले हैं। दोनों होटल पर काम करते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि इब्राहिम (सफेद बनियान में) आटा में थूक रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने जांच की तो पता चला कि वीडियो ख्याला के चांद होटल का है जिसका मालिक आमिर नाम का एक शख्स है। जांच में यह भी पता चला कि होटल बिना लाइसेंस के चल रहा था।

कुछ दिन पहले गाजियाबाद का भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था। एक सगाई समारोह में तंदूरी रोटी बनाने वाला शख्स रोटी पर थूक रहा था। बाद में पुलिस ने जांच के बाद मोहसिन नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। मेरठ का भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था और उस मामले में भी यूपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था।