Home मनोरंजन बच्चे को गोद में लेकर सड़क पर बैठ गया बंदर, मां को...

बच्चे को गोद में लेकर सड़क पर बैठ गया बंदर, मां को भी नहीं दिया वापस

194
0

सोशल मीडिया पर अक्सर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियोज में कुछ तो काफी फनी होते हैं और कुछ हमें हैरान कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। हम अक्सर देखते हैं कि लोग पालतू जानवरों को पालते हैं, इनमें कुत्ता, बिल्ली, खरगोश के अलावा भी कई जानवर होते हैं। कई बार ये जानवर घरों में छोटे बच्चों के साथ खेलते या उन पर प्यार दिखाते भी नजर आते हैं।

लेकिन क्या आपने किसी आवारा जानवर को जो पालतू ना हो उसे किसी छोटे बच्चे को प्यार करते या पुचकारते देखा है? वो भी तब जब वो एक बंदर हो? आपका जवाब शायद नहीं होगा। लेकिन एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसमें एक बंदर एक छोटे बच्चे को बड़े प्यार से गोदी में लेकर सड़क पर बैठा हुआ है और बच्चे को कहीं भी नहीं जाने दे रहा है। 

यहां तक कि बच्चे की मां भी बंदर के पास जाकर उससे बच्चे को वापस लौटाने को कहती है लेकिन बंदर ऐसा करने के मूड में एकदम नजर नहीं आता है। वहीं, बच्चा भी बंदर से डर नहीं रहा है और ना ही रो रहा है। यह देखकर आस-पास मौजूद सभी लोग काफी हैरान है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है।