Home समाचार ऐसा क्या हुआ कि भतीजी का सिर कर दिया धड़ से अलग,...

ऐसा क्या हुआ कि भतीजी का सिर कर दिया धड़ से अलग, गांव में दहशत का माहौल…

90
0

फरसगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भाटगांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक लड़की का सिर धड़ से अलग कर दिया गया है। सिर कटी लाश मिलने से गांव में दहशत का माहौल है। जानकारी के मुताबिक लड़की के चाचा ने ही अपनी भतीजी पर कुल्हाड़ी से हमला कर धड़ से सिर अलग कर दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जंगल की ओर फरार हो गया था । परिजनों और ग्रामीणों ने मंगलवार देर शाम फरसगांव थाने में जानकारी दी है, जिसके बाद आज सुबह पुलिस घटनास्थल स्थल पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

फरसगांव थाना प्रभारी विनोद कुमार साहू ने बताया कि कल देर शाम भाटगांव निवासी गुधराम नेताम ने जानकारी दी थी कि उनकी बेटी को उसके चाचा ने कुल्हाड़ी से हमला कर धड़ से अलग कर दिया है, ग्रामीणों की दी गई जानकारी के मुताबिक उन्होंने आरोपी असांडूराम शोरी को पकड़कर रखा था, जिसे सुबह पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने धड़ और सिर के दो टुकड़ों एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतिका के चाची ओमती सोरी ने बताई कि हम लोग खेत गए हुए थे, कल शाम को 4 बजे आसपास संगीता नेताम घर आ गई, घर में उसके चाचा असांडूराम भी थे, परिजनों के मुताबिक आरोपी चाचा ने किस वजह से लड़की को मौत के घाट उतारा है, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है।घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है ।