Home जानिए आज का राशिफल, उत्तम समय है इन राशियों के लोगों का

आज का राशिफल, उत्तम समय है इन राशियों के लोगों का

59
0

मेषः- मन प्रसन्न रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित होगा। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग है। परिवार की समस्याएं भी रहेंगी। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं।
वृषः- तनाव से राहत मिलेगी। भरपूर आत्मविश्वास और ऊर्जा महसूस करेंगे। घर की सुख-सुविधाओं संबंधी जरूरतें पूरी करने का आपका पूर्ण प्रयास रहेगा। आय के भी नए स्रोत बनने की संभावना है। संतान की वजह से भी कोई चिंता रह सकती है। व्यवसायिक कार्यों में किसी भी प्रकार की रुकावट नहीं आएगी

मिथुनः- तुष्टा के मनोभाव रहेंगे। कारोबार की समस्याओं पर ध्यान दें और नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है।

कर्कः- हानि हो सकती है इसलिए सभी कार्यों को समय पर पूरा करने का प्रयास करें। भविष्य के लिए धन का निवेश करना चाहते हैं तो ये समय उत्तम है।

सिंहृः- आशा-निराशा के मिश्रित भाव के साथ सम्पत्ति में वृद्धि हो सकती है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और परिवार का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य् का ध्यान रखें।
तुलाः- स्वयं के अध्ययन और ज्ञान से किसी नतीजे पर पहुंचे. ऐसा करना आपके लिए लाभकारी होगा।

वृश्चिकः- किसी के कहने में न आएं, आज कृषि आधारित चीजों से लाभ हो सकता है.

धनुः- दिन थोड़ा सा चुनौती भरा रहेगा। ध्यान रखिएगा आज भौतिक सुख वाली वस्तुओं पर अधिक वह करना आपके लिए उचित नहीं है। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम के योग बन रहे हैं। संतान के प्रति चल रही चिंताओं में कमी आएगी। समय का सदुपयोग कीजिए आपको धन लाभ होंगे और आपके रुके हुए कार्यों में गति आएगी।

कन्याः- बेहतरीन ग्रह स्थितियां बनी हुई है। आर्थिक स्थिति को बेहतर करने के लिए समय बहुत ही अनुकूल है। घर का वातावरण बहुत ही आनंददायक व खुशनुमा बना रहेगा। अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करना बहुत जरूरी है। कोई करीबी व्यक्ति ही कार्यक्षेत्र में कर्मचारियों के बीच फूट डाल सकता है। इसलिए बेहतर होगा कि सभी गतिविधियों पर अपनी नजर रखें।

वृश्चिकः- क्रोध के साथ वाणी में मधुरता रहेगी। अधिक परिश्रम से बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। घर-परिवार की सुख-सुविधाओं का विस्तार होगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

मकरः- अपना आत्म अवलोकन अवश्य करें। इससे आपके अंदर मानसिक शांति व ऊर्जा का संचार होगा। यात्रा करने के लिए आज का दिन उत्तम नहीं है। व्यवसायिक स्थल पर आपका दबदबा बना रहेगा। कर्मचारियों के साथ आपका उचित तालमेल रहने से कार्य सुचारू रूप से होते जाएंगे।
कुंभः- मानसिक शान्ति के साथ पारिवारिक समस्या से परेशान भी हो सकते हैं। परिश्रम अधिक रहेगा और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। सन्तान को कष्ट रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है।

मीनः- दिन व्यस्तता वाला रहेगा। कार्यों की अधिकता रहेगी नौकरी पेशा लोगों को थोड़ा सचेत रहना होगा। अपने कार्यों के प्रति सजग रहने की आवश्यकता है। आपको सामाजिक कार्यक्रमों में शामिल होने का अवसर प्राप्त होगा। जहां नए लोगों से आपकी मुलाकात होगी। भाग्य उदय होगा और आपकी जो समस्याएं चल रही है उनका भी निदान होगा।