Home समाचार R भारत के न्यूज एंकर विकास शर्मा की मौत के बाद सोशल...

R भारत के न्यूज एंकर विकास शर्मा की मौत के बाद सोशल मीडिया में वायरल हुआ ये, पत्नी ने लगाए…

115
0

आर भारत के मशहूर एंकर विकास शर्मा की मौत के बाद अब सोशल मीडिया में एक शिकायत पत्र वायरल हो रहा है. इसमें दावा किया जा रहा है कि उनकी मौत का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी है. जो शिकायत पत्र वायरल हो रहा है उसमें उनकी पत्नी ने किसी अन्य महिला से अफेयर की बात लिखी है.

खुद विकास शर्मा के कुछ पत्रकार दोस्तों ने अपने फेसबुक अकाउंट में इसे लेकर पोस्ट किया है. युवा पत्रकार आनंद मिश्रा ने अपने फेसबुक में लिखा है कि

विकास शर्मा की मौत की जिम्मेदार उनकी पत्नी है! भगवान ना करें किसी व्यक्ति को उसके जैसी पत्नी मिले. विकास पिछले एक साल से अपनी पत्नी के उत्पीड़न का शिकार थे. मेरी इधर जब भी बात हुई. वो हमेशा अपनी पत्नी और बेटी को लेकर परेशान थे. रोते थे और कहते थे मेरी पत्नी मुझको बहुत परेशान करती है. उसकी पत्नी नोएडा में ही कहीं टीचर है. भगवान् उसको माफ़ नहीं करे.

मैं विकास शर्मा की मौत से बेहद आहात हूँ. अंदर से हिल गया. लेकिन मैं उसकी मौत का जिम्मेदार उनकी पत्नी को मानता हूँ. उनकी पत्नी ने उन पर फर्ज़ी केस कराया था. ये सभी मिडिया वाले जानते हैं. आज के समाज में महिलायें कैसे किसी की जिन्दगी तबाह कर सकती हैं, उसका जीता जागता उदाहरण विकास शर्मा है.

विकास भाई मुझे माफ़ करना. मैं आपको देखने नोएडा नहीं आ पाया. शब्द खत्म नहीं हो रहे. पर अब किसके लिए लिखूँ. पर भगवान ऐसी पत्नी को माफ़ मत करना.

विकास शर्मा जी पर उनकी पत्नी द्वारा लगाए गए झूठे आरोप आप पढ़िए और देखिये क्या ये आपको सही लग रहे हैं. कोई 10 साल की शादी के बाद ये तो नहीं करेगा. न्याय करो भगवान. एक महिला कैसे उत्पीड़न करती है पति का और अबला बनी रहती है जीवन भर. मै यहाँ ये देना नहीं चाह रहा था. पर जब जड़ नहीं रही तो पेड़ का क्या फायदा.