Home जानिए वृश्चिक राशि में तरक्की के योग, तुला वाले राशी वालो के लिए...

वृश्चिक राशि में तरक्की के योग, तुला वाले राशी वालो के लिए भी…

86
0

मेष-; सोचने का कार्य पूरा करने के लिए यह सबसे अच्छा समय है। इस बार, अपनी पुरानी गलतियों को सीखने के बाद, वे अपने कार्यों को बेहतर ढंग से करेंगे। आपके पास हर मुश्किल का सामना करने की क्षमता भी होगी।
उपाय: शाम के समय लाल कपड़े पहनकर मां लक्ष्मी की पूजा करें।

वृषभ-; विदेश में काम करने में आवश्यकता से अधिक समय लग सकता है। आप प्रेम संबंधों को ठीक करने की कोशिश करेंगे, लेकिन सामने वाले व्यक्ति द्वारा कोशिश न करने से आपको नुकसान हो सकता है।
उपाय: देवी पर लाल चंदन, अक्षत, लाल कपड़ा, गुलाब के फूल और कमल के पत्ते छिड़कें।

मिथुन -; परिवार के साथ पर्यटन स्थल पर जाने का कार्यक्रम होगा। आपकी कार्यक्षमता बढ़ेगी। सामाजिक गतिविधियों में आपकी सलाह को विशेष महत्व दिया जाएगा। जमीन संबंधी कोई भी काम बेहतरीन तरीके से किया जा सकता है
उपाय: मंत्र का 108 बार जाप करें।

कर्क-; व्यवसाय में परिस्थितियाँ आपके पक्ष में होंगी। लेकिन कर्मचारी के कारण वातावरण में कुछ तनाव हो सकता है। धन संबंधी व्यवसाय में सफलता मिलेगी। साझेदारी के काम में एक-दूसरे के प्रति सहयोगात्मक रवैया अपनाएं।
उपाय: लक्ष्मी चालीसा पढ़ें।

नए काम के लिए साझेदारी फायदेमंद रहेगी। आपको हर तरह की परिस्थिति में साथी का पूरा सहयोग मिलेगा। सिरदर्द और आंखों में दर्द के कारण बेचैनी हो सकती है।
उपाय: हनुमान चालीसा पढ़ें।

तुला- सितारा
इस बिंदु पर, आप एक बड़ा निवेश करने की योजना बनाते हैं। हम अपनी बुद्धि और समझ के साथ कार्यों को भी संभालेंगे। एक अच्छे दोस्त से मिलना समझदारी होगी। आप हर परिस्थिति में खुश रहना सीखेंगे। सामाजिक गतिविधियों और परिवार के साथ उचित समय बिताएंगे।
उपाय: लक्ष्मी स्त्रोत का पाठ करें।

वृश्चिक- सम्राट
व्यावसायिक गतिविधियाँ हमेशा की तरह जारी रहेंगी। आत्मसंतोष होगा। व्यवसाय में इस बिंदु पर एक नया अनुबंध या समझौता हो सकता है। नौकरी में कोई महत्वपूर्ण अधिकार नहीं होगा। इसके साथ ही, औसत प्रगति भी है।
उपाय: लाल चुनरी में पाँच प्रकार के सूखे मेवे डालें और माँ को अर्पित करें।

धनु – धर्मोपदेश
आज आपको आलस्य अधिक देखने को मिलेगा। एक ही व्यक्ति के अत्यधिक विचार से आप जिस व्यक्ति की उपेक्षा कर रहे हैं, उसके बारे में गलतफहमी पैदा हो सकती है।
उपाय: दुर्गा सप्तशती का पाठ करें।

मकर मृत्यु
परिवार में सुख, समृद्धि और उचित प्रबंधन की योजना बनाने के लिए यह एक अच्छा दिन है। भगवान के आशीर्वाद से, आप सही उपलब्धियों को प्राप्त करेंगे। आप भावनात्मक रूप से सक्षम और सक्षम होंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए समय अनुकूल है।
उपाय: माँ सरस्वती की आराधना करें।

कुंभ- चार तलवारें
व्यवसाय में भविष्य की कुछ योजनाओं को लागू किया जाएगा। अब किया गया परिश्रम आगे के लाभ लाएगा। प्रगति में आने वाली बाधाएं दूर होंगी। आपकी स्थिति प्रतिष्ठा बढ़ाएगी। फीस में एक साथी के साथ असहमति हो सकती है।
उपाय: मां दुर्गा को 7 इलायची और मिश्री चढ़ाएं।

कप-मीन-थ्री
समय अनुकूल है शांति से काम करेंगे। बच्चों से केवल चिंता से राहत मिलेगी। जो लोग आपसे निपटेंगे, वे आपकी क्षमता के कायल होंगे। इस समय आप रचनात्मकता और उत्साह से भरे रहेंगे।
उपाय: सिक्कों को मिलाएं और मख को अर्पित करें और फिर गरीबों में वितरित करें।