Home खेल जिस क्रिकेटर को टीम इंडिया से किया गया बाहर, उसी को मुंबई...

जिस क्रिकेटर को टीम इंडिया से किया गया बाहर, उसी को मुंबई हर साल देती हैं 8.8 करोड़ सैलरी…

123
0

भारत में कुछ क्रिकेटर ऐसे होते हैं जिनके आंकड़े और प्रदर्शन काफी बेहतर होते हैं लेकिन इसके बावजूद वह लंबे समय तक टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाते। इसी क्रम में आज हम बात करेंगे एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में जिस क्रिकेटर को पिछले दिनों टीम इंडिया से बाहर किया गया, लेकिन उसकी आईपीएल में काफी ज्यादा वैल्यू है।

टीम इंडिया से किया गया बाहर

हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के बारे में जिन्हें पिछले दिनों भारतीय टी20 टीम से बाहर कर दिया गया, लेकिन अगर उनके आंकड़ों पर नजर डालें तो क्रुणाल पांड्या खराब प्रदर्शन करके टीम से बाहर नहीं हुए हैं। क्रुणाल पांड्या इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व करते हैं तथा क्रुणाल पांड्या उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो मुंबई इंडियंस के लिए लगभग हर मुकाबले का प्रतिनिधित्व करते हैं।

मुंबई देती है 8.8 करोड़ वेतन

अगर क्रुणाल पांड्या के सैलरी की बात करें तो वह आईपीएल में सर्वाधिक सैलरी पाने वाले खिलाड़ियों की सूची में शामिल हैं। मुंबई इंडियंस हर सीजन क्रुणाल पांड्या को रिटर्न करती है और उनकी सालाना सैलरी 8.8 करोड़ है। वही कुणाल के छोटे भाई हार्दिक को मुंबई इंडियंस द्वारा हर साल 11 करोड़ वेतन मिलते हैं।