Home खेल रिपोर्टर ने रोहित शर्मा से पूछा आप किस गेंदबाज से डरते हैं?...

रिपोर्टर ने रोहित शर्मा से पूछा आप किस गेंदबाज से डरते हैं? मिला ये मजेदार जवाब…

65
0

कोई खबर सामने आती रहती है। दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक लगाकर रोहित शर्मा ने कई रिकॉर्ड बनाए थे। दोस्तों रोहित शर्मा देखते देखते बहुत ही खतरनाक बल्लेबाज और अच्छे खिलाड़ी बनते जा रहे हैं.

दोस्तों एक इंटरव्यू में रोहित शर्मा से कुछ सवाल पूछे गए थे। उनका यह इंटरव्यू कुछ दिनों पहले लिया गया था। जब इंटरव्यू में रोहित शर्मा से सवाल किया गया कि आपको दुनिया के किस बॉलर सबसे ज्यादा डर लगता है। चलिए दोस्तों उनके द्वारा दिए गए जवाब आपके बारे में जान लेते हैं.

दोस्तों रोहित शर्मा ने थोड़ा-सा मुस्कुराते हुए कहा कि दुनिया में कोई भी ऐसा गेंदबाज नहीं है जिससे मुझे डर लगता है। हालांकि मेरी नजर में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सबसे बेहतरीन गेंदबाज हैं। मुझे लगता है कि मोहम्मद शमी को देखने और खेलने की जरूरत है। वह भारतीय क्रिकेट के इतिहास के सबसे महान गेंदबाज है। वह काफी अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी कराते हैं। दोस्तों रोहित शर्मा के मुताबिक मैं जब भी मैदान पर बल्लेबाजी करता हूं तो बिल्कुल नहीं डरता। दोस्तों रोहित शर्मा ने बयान में जो कुछ भी कहा वह हमें 100 प्रतिशत सच लगता है। दोस्तों रोहित शर्मा मैदान पर किसी भी परिस्थिति में नहीं डरते हैं। वह गेंदबाजों पर हावी रहते हैं।

रोहित शर्मा के नाम अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा तीन दोहरे शतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज है। इतना ही नहीं वो T20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा 4 शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी रिकॉर्ड दर्ज है. दोस्त रोहित शर्मा के नाम कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड दर्ज है. दोस्तो रोहित शर्मा दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक है.