Home फैशन वजन बढ़ने के कारण लोग उड़ाते थे मजाक, अब खूबसूरती देख सभी...

वजन बढ़ने के कारण लोग उड़ाते थे मजाक, अब खूबसूरती देख सभी हुए दीवाने

107
0

आप सभी ने स्टार प्लस पर आने वाला बेहद ही मशहूर सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ तो जरूर देखा होगा l सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में लवली की भूमिका निभा रही अभिनेत्री अंजली आनंद अपने इस किरदार से काफी ज्यादा मशहूर हो गई है। और लोग उनके अभिनय की बहुत ज्यादा तारीफ करते हैं।


अंजली आनंद ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं l आज से लगभग 3 साल पहले उनका वजन 108 किलोग्राम था l जिस कारण लोग उनका बहुत ज्यादा मजाक उड़ाते थे। और उन्हें मोटी मोटी कहकर चिढ़ाते थे l जिस वजह से अंजलि को कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता था और उन्हें काफी शर्मिंदगी भी महसूस होती थी।

इसके आगे अंजलि बताती हैं कि वजन ज्यादा होने की वजह से ही उन्हें एकता कपूर का मशहूर सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ में काम करने का मौका मिला था। और उनका पहला शो 3 अप्रैल 2017 से 30 दिसंबर 2017 तक टीवी पर प्रसारित हुआ था। हालांकि उनका पहला सीरियल लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आया और शो खत्म होने के बाद अंजलि ने अपना वजन कम कर लिया। उनका वजन 108 किलो से घटकर 75 किलो हो गया l लेकिन अंजली बताती हैं कि 75 किलो वजन भी एक लड़की के लिए बहुत ज्यादा होता है।

पहले सीरियल के खत्म होने के कुछ दिनों बाद ही उन्हें स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में काम मिल गया। इस सीरियल में अभिनय के बाद ही उन्हें टीवी जगत में एक अलग पहचान मिली। और लोग उनके अभिनय के दीवाने हो गए।