Home खेल दीपक चाहर पर हुई पैसों की बारिश, मिली इतनी बड़ी रकम…

दीपक चाहर पर हुई पैसों की बारिश, मिली इतनी बड़ी रकम…

70
0

भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे T20 सीरीज़ के तीसरे मैच को भारत ने 30 रन से जीत लिया है। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए अपने 5 विकेट खोकर बांग्लादेश के आगे 174 रनों का स्कोर खड़ा किया। इस दौरान भारत की तरफ़ से श्रेयस अय्यर ने 62 रनों की तूफ़ानी पारी खेली। केएल राहुल ने भी 35 गेंदों पर 52 रनों की शानदार पारी खेली।

सीरीज जीत के बाद दीपक चाहर पर हुई पैसों की बारिश, मिली इतनी बड़ी रकम, शिवम दुबे भी मालामाल

इसके ज़वाब में बांग्लादेश के मोहम्मद नईम ने 81 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। बांग्लादेश की पूरी टीम 144 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गयी। भारत की तरफ़ से दीपक चाहर ने घातक गेंदबाज़ी करते हुए 3.2 ओवरों में मात्र 7 रन देकर 6 विकेट हासिल किए। उन्होंने हैट्रिक भी ली।

आइये नज़र डालते हैं इस मैच के लिए मिले अवॉर्ड और ईनाम की राशि पर-

मैन ऑफ़ द मैच- इस मैच के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दीपक चाहर को दिया गया है। इसके लिए उन्हें 1 लाख रुपये का चेक दिया गया।

मैन ऑफ़ द सीरीज – मैन ऑफ़ द सीरीज का ख़िताब दीपक चाहर को मिला। इसके लिए उन्हें 2.5 लाख की राशी मिली। उन्हें इस तरह कुल 3.5 लाख की राशी मिली।

ड्रीम XI चेंजर – ये ख़िताब शिवम दुबे को मिला, और उन्हें 1 लाख की रकम मिली।

कमाल मोमेंट प्लेयर- मोमेंट प्लेयर का अवॉर्ड भी दीपक चाहर को दिया गया। दीपक ने बांग्लादेश के 6 खिलाड़ियो को पवेलियन भेजा। इसके लिए भी उन्हें 1 लाख रुपये का चेक दिया गया।

स्टाईलिश प्लेयर ऑफ द मैच- स्टाईलिश प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मोहम्मद नईम को दिया गया। उन्होंने इस मैच में 81 रनों की पारी खेली।