Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें अचानक से टेक्सटाइल मिल की मशीन में फंस गया युवक, देखें सीसीटीवी...

अचानक से टेक्सटाइल मिल की मशीन में फंस गया युवक, देखें सीसीटीवी फुटेज

50
0

कहते हैं कि जिंदगी और मौत भगवान के हाथों में है। कभी तो मामूली चोट से व्यक्ति की जान चली जाती है। लेकिन कभी-कभी मौत के मुंह तक पहुंचा इंसान सही सलामत बाहर निकल आता है। ऐसी ही एक घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस दिल दहलनेवाले वीडियो में मौत के मुंह से सलामत लौटे युवक को देखकर लोग दंग हो गए हैं। और सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।तीन बार मशीन के साथ घूम गया युवक

वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि टेक्सटाइल मिल में काम कर रहा एक कर्मचारी मशीन के अंदर बुरी तरह फंस जाता है और मशीन के मजबूत धागों के बीच फंसता चला जाता है। हालांकि उसकी चीखें सुनकर उसके साथी कर्मचारी दौड़ जाते हैं और इस मशीन को बंद कर धागे काटकर उसे बाहर निकालते हैं। पावरलुम मशीन में तीन-तीन बार घूमने के बाद भी पीड़ित कर्मचारी सही सलामत बाहर निकलता है।

बच गई जान

संवाददाता के मुताबिक, यह सीसीटीवी आंजणा क्षेत्र की एक कपड़ा मिल का है। मिल में काम करते वक़्त यह हादसा हुआ था। लेकिन किसी तरह कर्मचारी की जान बच गई थी। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के दौरान वह काफी चोटिल हो गया था, जिस कारण उसे अस्पताल भेजा गया है।

लापरवाही के चलती मशीन में फंसा

हालांकि वह अभी सुरक्षित है। वीडियो देखकर हर किसी की एक बार सांसें अटक सकती है। लेकिन समय रहते ही पीड़ित कर्मचारी के सहकर्मियों ने उसे बचा लिया। उसकी जान बचने की बात को लेकर लोगोंमे खुशी के साथ आश्चर्य भी दिखाई दे रहा है। पूरा मामला गुजरात के सूरत में आंजणा से सामने आया है, जहां फैक्ट्री में काम करने के दौरान कर्मचारी का ध्यान भटक गया और उसका हाथ धागा लपेटने वाली मशीन में आ गया। जिसके बाद मशीन ने युवक को अपनी चपेट में ले लिया था।