Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : अस्पताल का अटेंडर बच्ची को ले गया टॉयलेट, पॉर्न क्लिप...

छत्तीसगढ़ : अस्पताल का अटेंडर बच्ची को ले गया टॉयलेट, पॉर्न क्लिप दिखाकर की अश्लील हरकत…

150
0

अपने बीमार दादा से अस्पताल में मिलने आई 9 साल की मासूम के अनाचार का प्रयास किया गया। यह घटना छत्तीसगढ़ के भिलाई के सेक्टर-9 स्थित अस्पताल की है। आरोपी निहाल बरिया, बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने साथ टॉयलेट में लेकर गया। यहां पहले उसे अश्लील क्लिपिंग दिखाई। इसके बाद दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची ने खुद को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया और मां के पास पहुंची। उसने इस घटना के बारे में बताया। घटना के बारे में सुनते ही हंगामा मच गया। अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी और आरोपी को गिरफ्तार करवाया।

आरोपी को दोबारा देखकर कांपने लगी बच्ची

  1. घटना की जानकारी मिलने पर अस्पताल में मौजूद बच्ची के परिजनों ने आरोपी को पकड़ लिया। पहचान करवाने बच्ची के सामने आरोपी को लाया गया। उसे देखकर बच्ची डर से कांपने लगी और मां से लिपटकर रोने लगी। पुलिस ने भी बच्ची से पूछताछ करने की कोशिश की लेकिन बच्ची इस घटना से बुरी तरह सहम चुकी थी। जानकारी के मुताबिक बच्ची की मां जब एक्सरे के लिए लाइन में खड़ी हुई तो 9 साल की मासूम को देखकर आरोपी ने उसे मोबाइल गेम खिलाकर नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश की। इसके बाद ही उसने घटना को अंजाम दिया।
  2. बच्ची के न मिलने पर परिजन उसे अस्पताल में ढूंढने लगे। कुछ देर बार बाथरुम की तरफ से भागकर बच्ची परिजनों तक पहुंची।अस्पताल के प्रबंधन ने बताया कि आरोपी को काम पर नहीं रखा गया था। कई प्रायवेट अटेंडर यहां मौजूद हैं। इससे पहले भी प्रायवेट अटेंडर चोरी और छेड़छाड़ को अंजाम दे चुके हैं। बुधवार को इस मामले में पुलिस ने अस्पताल को खत लिखकर ऐसे लोगों की लिस्ट बनाने और पूरी तस्दीक के बाद ही किसी को काम पर रखने की हिदायत दी है। आरोपी को भी जेल भेजने की कार्रवाई की गई।