Home जानिए इस महिला ने अपने चेहरे को खूबसूरत दिखाने के लिए 200 सर्जरी...

इस महिला ने अपने चेहरे को खूबसूरत दिखाने के लिए 200 सर्जरी करवाई

33
0

 दुनिया में कोई भी ऐसा नहीं है जो भव्य नहीं दिखना चाहता। लाखों-करोड़ों सौंदर्य और कॉस्मेटिक उद्योग इस पर हैं।हर किसी को अलग दिखने का शौक होता है। अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए लोग खाने-पीने में बदलाव से लेकर एक्सर्साइज करते हैं।

वहीं हीरोइनों और मॉडल्स के ऐसे किस्से सुने होंगे, जो प्लास्टिक सर्जरी करवाती है। लेकिन यह महिला अपने चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए जिस हद तक गई वह चौंकाने वाली है। 28 साल की डेलगाडिस बचपन से ही बार्बी डॉल जैसी दिखना चाहती थी।

उन्होंने इसके लिए 1-2 नहीं किया, लेकिन उनके चेहरे पर 200 से अधिक सर्जरी हुईं। और 16 करोड़ रुपये से अधिक खर्च किए हैं। यह उल्लेखनीय है कि यह महिला एक बच्चे के रूप में इतनी सुंदर नहीं थी। खबर के मुताबिक, डेलगाडिस बचपन में इतने प्यारे नहीं थे और जब उन्होंने खूबसूरत लोगों का महत्व देखा, तो उन्होंने बाद में बार्बी डॉल की तरह दिखने का फैसला किया

और इसके लिए वह किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेल्गिसाइड ने 17 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था। उन्होंने पोल डांसर के रूप में काम करना शुरू किया और सर्जरी के लिए पैसे बचाने शुरू कर दिए।