Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : माँ-बाप से झगडा करना बेटे को पड़ा महंगा, बेटी के...

छत्तीसगढ़ : माँ-बाप से झगडा करना बेटे को पड़ा महंगा, बेटी के साथ मिलकर दबा दिया गला

110
0

बेटे की शराब पीने की लत और रोजाना हो रहे झगड़े से परेशान माता-पिता ने अपनी बेटी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि इस पूरी घटना का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ. हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को गांव के पास फेंक दिया था. घरवालों से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दिया है. वहां से सभी को जेल भेज दिया गया है. घटना बेरला थाना क्षेत्र के कंडरका पुलिस चौकी के ग्राम खुड़मुड़ा का है.

गला दबाकर की हत्या

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 22 अगस्त की रात दीपक कुमार की लाश गांव के तालाब पार इलाके के पास मिली थी. मृतक के चचेरे भाई सुनील ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था. मृतक के गले और चेहरे में चोट के निशान थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने का खुलासा हुआ.

पूछताछ में कबूला जुर्म
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने युवक के पिता रामकुमार नायक, मां उषा बाई नायक और बहन पूर्णिमा नायक से पूछताछ की. सख्ती से पूछताछ में सभी ने हत्या करने की बात कबूल ली. बताया जा रहा है कि दीपक शराबी और झगड़ालू प्रवृत्ति का था. 22 अगस्त की रात उसने नशे की हालत में परिवार वालों से झगड़ा किया. फिर सभी ने मुलकर उसका गला दबा दिया. साक्ष्य छिपाने के लिए उसकी लाश तालाब के पास फेंक दिया था.