Home विदेश कॉकरोच पकड़कर चबा जाती हैं ये दो बहनें, देखकर मां के उड़...

कॉकरोच पकड़कर चबा जाती हैं ये दो बहनें, देखकर मां के उड़ गए थे होश

43
0

सोशल मीडिया पर हमे अक्सर कई खबरे ऐसी देखने को मिलती जिसपर यकीन करना थोड़ा मुश्किल होता है. ऐसा ही एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. मलेशिया मीडिया में एक छपी खबर के मुताबिक एक महिला ने अपने फेसबुक पेज पर एक वाक्या शेयर किया है. जिसके मुताबुिक उसकी दोनों बेटियों के शैतानी नहीं करने और चुपचाप बैठने पर वो अचानक से उन्हें चेक करने चली गई. उस दौरान वो अपनी बच्चियों को देखकर शॉक्ड हो गईं. जिसके बाद वो चिल्लाने लगी.

महिला ने बताया कि उनकी बेटिया एक क्रंची स्नैक खा रही थी और वो क्रंची स्नैक एक कॉकरोच था. महिला ने दोनों बच्चियों की फोटो फेसबुक पर डाली. उस तस्वीर में बच्चियां कैमरे के सामने देख रहीं हैं और उनके सामने आधा कॉकरोच पड़ा है. महिला के मुताबिक इस घटना के पहले उसने उन दोनों के डायपर बदला था उन्हें दूध पिलाया था. इसके बाद महिला ने कहा कि मैं फिर अपने घर के कामों में व्यस्त हो गई. इसके बाद जब थोड़ी देर बाद महिला अपने बच्चियों को देखने गई तो उस वक्त का नजारा देखकर उसके मुंह से चीछ निगल गई. उसकी दोनों बच्चियां कॉकरोच खा रहीं थी.

महिला ने आगे बताया कि बच्चियों के मुुंह में कॉकरोच के पंखों के टूटे टुकड़े फंसे हुए थे और एक बेटी अपने मुंह से कॉकरोच की टांग को निकालने ही नहीं दे रही थी. उसको बहुत मुश्किल से कॉकरोच की टांग को निकालने में फाफी मुश्किल हुई. महिला का कहना है कि उसे उल्टी जैसा फील हुआ. महिला की इस पोस्ट पर कई लोग नेटीजन ने मजे लिए तो कुछ ने उसकी टांग खिंचाई की . तो कई लोगों ने उस सवाल उठाए हैं.