Home समाचार वाराणसी: बकरी चोरी के आरोप में दो दलित किशोरों को निर्वस्त्र कर...

वाराणसी: बकरी चोरी के आरोप में दो दलित किशोरों को निर्वस्त्र कर घुमाया

42
0

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भीड़ तंत्र का एक उग्र चेहरा देखने को मिला है। यहां दो दलित किशोरों पर बकरी चोरी का आरोप लगाकर भीड़ ने उन्हें निर्वस्त्र करके दिनदहाड़े सड़क पर घुमा दिया। हैरान कर देने वाली इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, मामला वाराणसी जिले के शिवपुर थाना क्षेत्र के कांशीराम आवास कालोनी का है। बीते 30 सितंबर को दो युवकों पर एक दंपति और एक शख्स ने मिलकर बकरी चोरी का आरोप लगाया और उनके साथ मारपीट की। यहीं नहीं मारपीट करने के बाद दो युवकों को निर्वस्त्र कर पूरी कालोनी में भी घुमा। मंगलवार को इस घटना का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और पीड़ितों की शिकायत पर ऐसी हरकत करने वाले 6 लोगों को शिवपुर थाने में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

पुलिस जांच में पता चला कि मंगरु उसकी पत्नी सविता देवी और विशुन साहनी, रामजी सोनकर समेत अन्य दो आरोपियों ने सोनू और अनीस पर बकरी चोरी करने का आरोप लगाया था। आरोप लगाने के बाद दोनों की जमकर पिटाई भी की गई थी, साथ ही दोनों को कालोनी में निर्वस्त्र कर घुमाया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस मामले में एएसपी डॉ अनिल कुमार (आईपीएस) ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच हुई और पता चला कि पीड़ित और आरोपी रिशेदार है जिन कर उक्त धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लोगों को जेल भेजा गया है।