Home समाचार 15,000 रूपये की कीमत में इस फोन को खरीद सकते हो, इसमें...

15,000 रूपये की कीमत में इस फोन को खरीद सकते हो, इसमें है पंच होल डिस्प्ले

77
0

Motorola One Action स्मार्टफोन पंच होल डिस्प्ले के साथ आता है। यह फोन 15,000 रूपये वाली रेंज में आता है लेकिन अब सेल के चलते इस फोन को सस्ते में बेचा जा रहा है। इस फोन की कीमत छूट के बाद 11,999 रूपये है। इस फोन को अब आप सस्ते में खरीद सकते हो। यह छूट 4 अक्टूबर तक ही मिलेगी। फोन पर छूट फ्लिपकार्ट की साइट पर मिल रही है। अब इसके बारे में दूसरे आफर्स को लेकर जानकारी देते है।

इस फोन को नो कोस्ट ईएमआई पर भी खरीदने का आपके पास शानदार मौका है। इस फोन के सामने की तरफ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन पर पुराने फोन का एक्सचेंज आफर भी दिया जा रहा है जिससे फायदा उठा सकते हो। इस फोन के रियर में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है जो कि सुरक्षा के लिए है।

इस कीमत में आपको 4 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन मिलेगा। इस फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी रैम तक बढ़ा सकते हो। फोन में ऊपर की तरफ कोने में एक सेल्फी कैमरा दिया गया है जिसका सेंसर 12 मेगापिक्सल का दिया गया है।

फोन के रियर में फोटो ग्राफी के लिए तीन कैमरे है जो 16 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के साथ आता है। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन को गति देने के लिए इसमें दमदार प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। फोन को एक से अधिक रंग में पेश किया गया है। इस फोन में 6.3 इंच की डिस्प्ले दिया गया है।